NDTV Khabar

हैकर से पहले ही इस एक्ट्रेस ने शेयर कर दीं अपनी न्यूड फोटो, ट्विटर पर फैन्स ने यूं किया सपोर्ट

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला थोर्न (Bella Thorne) ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिस पर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. जानें क्या है ऐसा करने की वजह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैकर से पहले ही इस एक्ट्रेस ने शेयर कर दीं अपनी न्यूड फोटो, ट्विटर पर फैन्स ने यूं किया सपोर्ट

एक्ट्रेस बेला थोर्न (Bella Thorne) ने ट्विटर पर पोस्ट की फोटो

खास बातें

  1. एक्ट्रेस बेला थोर्न ने ट्विटर पर पोस्ट की फोटो
  2. बेला थोर्न को हैकर दे रहा था धमकी
  3. हैकर को सबक सिखाने के लिए खुद की फोटो पोस्ट
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर बेला थोर्न (Bella Thorne) ने अपनी कुछ न्यूड फोटोज अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर की है. जिस पर अब उनको सोशल मीडिया यूजर्स की तारीफें मिल रही है. अगर आप भी बेला के ऐसा करने के पीछे की वजह जानेंगें तो उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. डिज्नी स्टार बेला थोर्न (Bella Thorne) ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया की कोई हैकर उन्हें धमकी दे रहा था कि वो उनकी न्यूड फोटोज और वीडियोज लीक कर देगा. इस पर बेला ने हैकर के इरादे फैल करने के लिए खुद ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं.

सैफ अली खान के साथ अलाया फर्नीचरवाला की फोटो हुई वायरल तो मम्मी पूजा बेदी ने कही ये बात

बेला थोर्न (Bella Thorne) ने अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक नोट लिखा है, 'मैंने अपनी पावर वापस ले ली है.' इस नोट में उन्होंने ये भी बताया कि ये फोटोज किसी स्पेशल व्यक्ति के लिए ली गई थीं. बेला ने चेतावनी देते हुए कहा की एफबीआइ उस हैकर को जल्द ही पकड़ लेगी. बता दें पिछले साल बेला थोर्न (Bella Thorne) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए पोस्ट डाली थी. जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें 14 साल की उम्र तक शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया था.


हार के बाद पाकिस्तानी फैन के आंसू पोंछते नजर आए रणवीर सिंह, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बेला थोर्न (Bella Thorne) के फैन उनके इस कदम की उसी तरह सराहना कर रहे हैं, जैसा उन्होंने तब किया था जब उन्होंने शारीरिक प्रताड़ना के बारे में लिखा था. बेला की इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'आप उन्हें खुद को कंट्रोल मत करने दो, कर्म अपने रास्ते खुद ढूंढ लेता है.' बेला थार्न (Bella Thorne) ने 2003 में आई फिल्म 'स्टक ऑन यू' (Stuck On You) से अपने करियर की शुरुआत की थी. बेला एक अच्छी एक्टर के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Children's Day Speech: बाल दिवस पर दे सकते हैं ये भाषण

Advertisement