Emmys 2017: ऑस्कर विजेता निकोल किडमैन ने जीता अपना पहला एमी

एमी के स्टेज पर किडमैन ने कहा, "कभी-कभी जब आप अभिनय कर रहे होते हैं, तो आपको एक बड़ा संदेश देने का मौका मिलता है.. हमने घरेलू हिंसा पर प्रकाश डाला."

Emmys 2017: ऑस्कर विजेता निकोल किडमैन ने जीता अपना पहला एमी

Emmys 2017 में निकोल किडमैन.

खास बातें

  • टीवी शो 'बिग लिटिल लाइज' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस चुनी गईं निकोल
  • हमने शो के जरिए घरेलू हिंसा पर प्रकाश डाला: निकोल किडमैन
  • 16 अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुआ 'बिग लिटिल लाइज', जीते 8 अवॉर्ड्स
नई दिल्ली:

ऑस्कर विजेता अभिनेत्री निकोल किडमैन ने टीवी शो 'बिग लिटिल लाइज' के लिए अपना पहला एमी अवॉर्ड जीता. लिमिटेड सीरीज में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीतने वाली किडमैन ने घरेलू हिंसा और मारपीट को जटिल व घातक रोग बताया. शो में किडमैन ने सेलेस्टे नामक ऐसी पत्नी और मां का किरदार निभाया है, जो अपने पति पैरी के हाथों घरेलू हिंसा की शिकार होती है. शो में अभिनेत्री के पति पैरी की भूमिका निभाने वाले एलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड ने भी एमी जीता. 

यह भी पढ़ें: Emmys 2017 में प्रियंका चोपड़ा का गलत नाम, ट्विटर पर निकला फैन्स का गुस्सा

करियर में सहयोग देने के लिए किडमैन ने अपने पति कीथ अर्बन और दोनों बेटियों का आभार जताते हुए कहा कि वह उम्मीद करती है कि एमी में उनकी जीत एक तरह से दूसरों के लिए सीख साबित होगी. किडमैन ने कहा, "कभी-कभी जब आप अभिनय कर रहे होते हैं, तो आपको एक बड़ा संदेश देने का मौका मिलता है.. हमने घरेलू हिंसा पर प्रकाश डाला."
 

 

Nicole Kidman in Calvin Klein by Appointment @calvinklein at the Emmy Awards 2017

A post shared by Julia von Boehm (@juliavonboehm) on

'बिग लिटिल लाइज' इस साल कुल 16 एमी अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुआ और इसने आउटस्टैंडिंग लिमिटेड सीरीज के पुरस्कार के साथ कुल 8 अवॉर्ड जीते. किडमैन ने शो की कार्यकारी निर्माता रीज विदरस्पून से कहा, "रीज, इस पुरस्कार को मैं आपके साथ साझा करती हूं..आपके बिना मैं यहां खड़ी नहीं होती." 

यह भी पढ़ें: Emmys 2017 के रेड कारपेट पर दूसरी बार उतरीं प्रियंका चोपड़ा, अपने लुक से उड़ाए सबके होश

इस मौके पर 'बिग लिटिल लाइज' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने वाली लॉरा डर्न ने कहा, "मैं 11 साल की उम्र से अभिनय कर रही हूं और मुझे लगता है कि शायद मैं 12 महिलाओं के साथ काम कर चुकी हूं."  उन्होंने किडमैन, विदरस्पून, शैलीन वूडली का शुक्रिया भी अदा किया. 

VIDEO: फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' की टीम से खास मुलाकात.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com