Black Panther स्टार चैडविक बॉसमैन का 43 साल की उम्र में हुआ निधन, परिवार ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

फिल्म 'ब्लैक पैंथर (Black Panther)' में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman) का कैंसर के कारण निधन हो गया है.

Black Panther स्टार चैडविक बॉसमैन का 43 साल की उम्र में हुआ निधन, परिवार ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

'ब्लैक पैंथर (Black Panther)' के एक्टर का कैंसर से हुआ निधन

खास बातें

  • 'ब्लैक पैंथर' स्टार चैडविक बॉसमैन का हुआ निधन
  • आंत के कैंसर से पीड़ित थे एक्टर
  • परिवार ने शेयर किया फोटो
नई दिल्ली:

कोरोना (Corona) काल में लगातार फिल्मी दुनिया से बुरी खबरें सामने आ रही हैं. अब हाल ही में हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman) का शुक्रवार को निधन हो गया. मार्वल स्टूडियो की सुपरहिट फिल्म 'ब्लैक पैंथर (Black Panther)' में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर चैडविक पिछले कई सालों से कैंसर से पीड़ित थे. वहीं, एक्टर के निधन से हर कोई सदमे में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले चार साल से एक्टर चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman) कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) से पीड़ित थे.
 

चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर परिवार द्वारा लिखा गया है, "हम बेहद दुख के साथ चैडविक बॉसमैन के निधन की पुष्टि करते हैं. चैडविक को 2016 में कोलोन कैंसर के तीसरे स्टेज के बारे में पता चला था. वह पिछले चार वर्षों से इससे जूझ रहे थे और कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच गया था. चैडविक ने एक सच्चे योद्धा की तरह दृढ़ता से काम किया, और आपके लिए बहुत सी फिल्में लेकर आए, जो आपको बहुत पसंद आईं." बता दें, चैडविक बॉसमैन का निधन 43 साल की उम्र में हुआ है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com