Black Panther Box Office Collection Day 1: इंडिया में 'ब्लैक पैंथर' की धांसू एंट्री, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़ रु.

हॉलीवुड में मॉरवेल स्टूडियो की बनी 'एवेंजर्स', 'स्पाडरमैन', 'थॉर रैंग्नरॉक', 'कैप्टन अमेरिका' जैसी फिल्मों के बाद एक और एक्शन सुपरहीरो पर आधारित फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो गई.

Black Panther Box Office Collection Day 1: इंडिया में 'ब्लैक पैंथर' की धांसू एंट्री, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़ रु.

ब्लैक पैंथर के सीन में चैडविक बोसमैन

खास बातें

  • पहले दिन कमाए 5 करोड़ रु. से ज्यादा
  • इंडिया में सुपरहिट हुआ 'ब्लैक पैंथर'
  • आया नया एक्शन सुपरहीरो
नई दिल्ली:

हॉलीवुड में मॉरवेल स्टूडियो की बनी 'एवेंजर्स', 'स्पाडरमैन', 'थॉर रैंग्नरॉक', 'कैप्टन अमेरिका' जैसी फिल्मों के बाद एक और एक्शन सुपरहीरो पर आधारित फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो गई. 'ब्लैक पैंथर' नाम की इस फिल्म ने शुक्रवार को इंडिया में रिलीज होने के बाद पहले ही दिन धमाकेदार शुरूआत की. बॉक्स ऑफिस पर 'ब्लैक पैंथ' की डिमांड काफी दिखाई दी. इंडिया में इसे दो भाषाओं हिंदी और इंग्लिश में रिलीज किया गया. फिल्म को देखने के लिए 2डी के बजाय 3डी, आईमैक्स, 4डीमैक्स में देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बच्चों और यूथ में इस 'ब्लैक पैंथर' को देखने का ज्यादा क्रेज दिखा.

Movie Review Black panther: 'ब्लैक पैंथर' को देखा तो Spiderman, Superman को भूल जाओगे

बता दें कि फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'ब्लैक पैंथर' ने पहले ही दिन जबरदस्त स्टार्ट करते हुए इंडिया के बॉक्स ऑफिस से 5.60 करोड़ रुपए की कमाई की. इस कमाई में गुरुवार को हुए 35 लाख रुपए के पेड प्रीव्यू भी शामिल हैं. फिलहाल इस कमाई के बाद यह उम्मीद लगाया जा सकता है कि फिल्म को वीकेंड पर बचे हुए दो दिन में भी अच्छे रिस्पॉन्स मिल सकते हैं. 

खास यह कि फिल्म के अधिकतर एक्टर अमेरिकी-अफ्रीकी मूल के हैं. जो एक काबिलेतारीफ चीज है. फिल्म का एक्शन कमाल का है और चेजिंग सीन तो हैरतअंगेज है. मार्वल स्टूडियो की एवेंजर्स का अगला पार्ट जल्द रिलीज होने वाला है, ऐसे में यह फिल्म उसके लिए अच्छा आधार बनाने का काम कर सकती है.  

Avengers: Infinity War का धमाकेदार Trailer रिलीज, इस विलेन के आगे फेल हैं Spiderman, Iron man, Hulk...

देखें टीजर-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रयान कूगलर ने बेहतरीन डायरेक्शन किया है और कहानी को शानदार ढंग से पेश किया है. फिल्म के चेजिंग सीन सांसें रोक देने वाले हैं और फिर टेकनोलॉजी तथा ग्राफिक्स के मामले में तो हॉलीवुड का तो कोई तोड़ ही नहीं है. चैडविक बोसमैन ने ब्लैक पैंथर के किरदार में गहरे तक उतरकर उसे निभाया है और वे ऑडियंस से कनेक्ट करने का काम भी करते हैं.

VIDEO: एक्शन से भरपूर है 'XXX : द रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज'

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...