Black Widow Teaser Trailer Out: 'ब्लैक विडो' का ट्रेलर रिलीज, स्कारलेट योहानसन का जबरदस्त एक्शन

Black Widow Teaser Trailer: मारवल स्टूडियोज (Marvel Studios) की 'ब्लैक विडो (Black Widow)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें स्कारलेट योहानसन (Scarlett Johansson) कमाल के एक्शन करते नजर आ रही हैं.

Black Widow Teaser Trailer Out: 'ब्लैक विडो' का ट्रेलर रिलीज, स्कारलेट योहानसन का जबरदस्त एक्शन

Black Widow Trailer: 'ब्लैक विडो' में दिखेगा स्कारलेट योहानसन का एक्शन अंदाज

खास बातें

  • 'ब्लैक विडो' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • एवेंजर्स सीरीज की सुपरहीरो है ब्लैक विडो
  • अगले साल रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

Black Widow Trailer: हॉलीवुड की एक और सुपरहीरो मूवी ने दस्तक दे दी है और फिल्म में जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है. भारत में हॉलीवुड की एक्शन फिल्म प्रेमियों के लिए खुशखबरी है कि एवेंजर्स सीरीज की फेमस सुपरहीरो 'ब्लैक विडो' के ऊपर फिल्म आ रही है, और इसमें ब्लैक विडो जबरदस्त एक्शन करती तो दिखेंगी ही, साथ ही उससे जुड़े अतीत को भी देखा जा सकेगा. एवेंजर्स सीरीज के चाहने वालों को स्कारलेट योहानसन (Scarlett Johansson) की सुपरहीरो फिल्म 'ब्लैक विडो (Black Widow)' का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. मारवल स्टूडियोज (Marvel Studios) की  'ब्लैक विडो (Black Widow)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें स्कारलेट योहानसन (Scarlett Johansson) कमाल के एक्शन करते नजर आ रही हैं. 

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट ने 8 फेरे लेकर रचाया ब्याह, आमिर खान का यूं आया रिएक्शन

Video: आमिर खान की बेटी इरा खान को मिली ऐसी खुशी, लगीं इधर से उधर भागने- जानें मामला

'ब्लैक विडो (Black Widow)' में स्कारलेट योहानसन (Scarlett Johansson) लीड रोल में हैं. फिल्म में नताशा के ब्लैक विडो बनने की कहानी दिखाई जाएगी. मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स (Marvel Cinematic Universe) के चौथे फेस की यह पहली फिल्म है. 'ब्लैक विडो (Black Widow)' में फ्लोरेंस येलेना के रोल में हैं जबकि डेविड हार्बर अल्केसई उर्फ द रेड गार्डियन और रेचेल वीज मेलिना के रोल में हैं. 'ब्लैक विडो (Black Widow)' के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है और ब्लैक विडो की पास्ट लाइफ की झलक भी मिल रही है. 

भारती सिंह के पति ने मैरिज एनिवर्सरी पर पोस्ट की फोटो, लिखा- दो साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर...

स्कारलेट योहानसन (Scarlett Johansson) की 'ब्लैक विडो (Black Widow)' को केट शॉर्टलैंड ने डायरेक्ट किया है जबिक केविन फीज इसके प्रोड्यूसर हैं. 'ब्लैक विडो' 30 अप्रैल, 2020 को भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. ब्लैक विडो एवेंजर्स सीरीज की सुपरहीरो हैं, और एवेंजर्स ने भारत में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, और कमाई के कई रिकॉर्ड भी कायम किए थे. ऐसे में मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के सुपरहीरोज के फैन के लिए यह फिल्म जबरदस्त मसाला लेकर आएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com