अनिल कपूर ने 'स्लमडॉग' फिल्म के डायरेक्टर से की मुलाकात, बताया किस मुद्दे पर हुई चर्चा

भारतीय फिल्म अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लंदन में ब्रिटेन के फिल्म निर्माता डैनी बॉयल (Danny Boyle) से मुलाकात की

अनिल कपूर ने 'स्लमडॉग' फिल्म के डायरेक्टर से की मुलाकात, बताया किस मुद्दे पर हुई चर्चा

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने डैनी बॉयल (Danny Boyle) से मुलाकात की

लंदन:

भारतीय फिल्म अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लंदन में ब्रिटेन के फिल्म निर्माता डैनी बॉयल (Danny Boyle) से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने 'परिवार, दोस्तों और भविष्य' पर बात की. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने डैनी बॉयल (Danny Boyle) संग अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, "डैनी बॉयल (Danny Boyle) से लंदन में मुलाकात हुई. हमने परिवार, दोस्त और भविष्य जैसी कई विषयों पर बात की. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लिखा उनके साथ बातचीत करना हमेशा ही सुखद होता है. 

कपिल के शो पर हुआ कुछ ऐसा कि कॉमेडी किंग ने चंदू को जमा दी किक, देखें मजेदार Video

अनिल कपूर (Anil Kapoor)ने लिखा कि डैनी 'यस्टरडे' के लिए शुभकामनाएं, इसे जल्द ही देखने के लिए उत्सुक. अनिल कपूर (Anil Kapoor) डैनी बॉयल (Danny Boyle) की ऑस्कर पुरस्कार प्राप्त फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' (Slumdog Millionaire) में काम कर चुके हैं. साल 2009 में रिलीज हुई इस फिल्म ने इस साल जनवरी में एक दशक पूरा कर लिया है.

बीजेपी की जीत पर अनुपम खेर की मां ने कही ये बात, पीएम मोदी को भी देना पड़ा रिएक्शन, देखें Video

 बीजेपी की बंपर जीत पर भोजपुरी स्टार ने बनाया गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'बन गइल मोदी सरकार'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने एक बयान में कहा था, "लगता है जैसे कल की ही बात हो कि हम 'स्लमडॉग..' की शूटिंग कर रहे हैं, तब से अब तक का सफर काफी बेहतरीन रहा है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)