NDTV Khabar

सिंगिंग छोड़ अब ये कर रही हैं हॉलीवुड सिंगर Britney Spears, फोटो शेयर कर किया खुलासा

सिंगिंग को अलविदा कह चुकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) इन दिनों अपनी समय कुछ इस तरह बिता रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिंगिंग छोड़ अब ये कर रही हैं हॉलीवुड सिंगर Britney Spears, फोटो शेयर कर किया खुलासा

ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने शेयर किया फोटो

खास बातें

  1. ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर की फोटो
  2. सिंगिंग छोड़ इसमें वक्त लगा रही हैं ब्रिटनी
  3. फोटो शेयर कर किया खुलासा
नई दिल्ली:

हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने म्यूजिक से ब्रेक ले लिया है और वह इन दिनों योग, वर्कआउट और डांस जैसी अपनी पसंदीदा चीजों में समय बिता रही हैं. ब्रिटनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में वह माउ (हवाई में द्वीप) में छुट्टियां मनाने के दौरान एक योग स्टूडियो में बैठी देखी जा सकती हैं. 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, बिकनी और सफेद रंग के थाई-हाई सॉक्स में मिरर सेल्फी के लिए पोज करते समय ब्रिटनी (Britney Spears) स्ट्रेचिंग करती नजर आ रही हैं. 

Kumkum Bhagya Written Update: क्या मीरा को पता चल जाएगा प्राची की मां ही प्रज्ञा है, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा...


सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "तो मुझे माउ में यह प्यारा योग स्टूडियो मिला, मैंने योग से शुरुआत करने की कोशिश की लेकिन पहले 20 मिनट मैंने डांस किया. मैंने इसका अंत स्ट्रेचिंग, स्प्लिट्स और योग के साथ किया." उन्होंने लिखा, "साल में ज्यादातर मैंने हीट योगा किया. मुझे अब कार्डियो और डांस करना पसंद पसंद है. माउ की मेरी यात्रा शानदार रही."

बिपाशा बसु की मांग में सिंदूर भरते समय पति करण सिंह ग्रोवर कर बैठे यह गलती, वायरल हुआ Video

दो बच्चों की मां ब्रिटनी (Britney Spears) ने सितंबर के अंत में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से उन्हें नहीं भुला देने की गुजारिश की थी. उन्होंने कहा कि वह आठ साल की उम्र से लगातार काम कर रही हैं और अपनी पसंदीदा चीजों पर फोकस करने के लिए जीवन में यह बदलाव ला रही हैं. गायिका ने कहा कि वह अपने फैन्स को बहुत मिस करती हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement