डेविड बेकहम ने शादी के 21 साल बाद खोला राज, आज भी संभालकर रखी है विक्टोरिया की 23 साल पुरानी ट्रेन टिकट- देखें Video

डेविड बेकहम (David Beckham) ने एक चैट शो के दौरान खुलासा किया है कि उनके पास आज भी 23 साल पुराना वह ट्रेन टिकट है, जिसपर उनकी पत्नी और स्पाइस गर्ल की पूर्व सिंगर विक्टोरिया बेकहम (Victoria Beckham) ने अपना नंबर लिखा था.

डेविड बेकहम ने शादी के 21 साल बाद खोला राज, आज भी संभालकर रखी है विक्टोरिया की 23 साल पुरानी ट्रेन टिकट- देखें Video

डेविड बेकहम ने विक्टोरिया को लेकर किया यह खुलासा

खास बातें

  • शादी के 21 साल बाद खोला राज
  • डेविड बेकहन ने बताई यह बात
  • डेविड बेकहम का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) ने एक चैट शो के दौरान खुलासा किया है कि उनके पास आज भी 23 साल पुराना वह ट्रेन टिकट है, जिसपर उनकी पत्नी और स्पाइस गर्ल की पूर्व सिंगर विक्टोरिया बेकहम (Victoria Beckham) ने अपना नंबर लिखा था. इस तरह डेविड बेकहम ने एक बार फिर विक्टोरिया को लेकर अपने प्यार का कुछ इस तरह इजहार किया है. इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम और विक्टोरिया ने 1999 में शादी की थी और उनके चार बच्चे भी हैं. डेविड बेकहम फुटबॉल के शानदार खिलाड़ी रहे हैं तो विक्टोरिया बेकहम विश्व प्रसिद्ध सिंगर रह चुकी हैं. इस तरह डेविड और विक्टोरिया की जोड़ी ने अपने समय में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

डेविड बेकहम (David Beckham) 'द टुनाइट शो विद जिमी फैलन (The Tonight Show with Jimmy Fallon)' में नजर आए. डेविड बेकहम ने बताया कि जब उनकी विक्टोरिया से मुलाकात हुई थी तो वे मैंचेस्टर यूनाइटेड के लिए फुटबॉल खेलते थे. विक्टोरिया स्पाइस गर्ल की अपनी दूसरी मेंबर मेल सी के साथ 1997 में मैच देखने आई थीं. उन्होंने बताया, 'हम उन्हें जानते थे क्योंकि वह उस समय काफी फेमस हो चुकी थीं और मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड में खुद की जगह बनाने के लिए मेहनत कर हा था. जब हमारी मुलाकात हुई तो मैंने उनसे उनका नंबर मांगने की हिम्मत की. उस दिन वह ट्रेन से आई थीं तो उन्होंने उसी टिकट पर अपना नंबर लिखकर दे दिया. वह टिकट आज भी मेरे पास है.'

इसे ही तो कहते हैं प्यार. डेविड बेकहम (David Beckham) और विक्टोरिया बेकहम (Victoria Beckham) ने जुलाई 1997 में शादी की थी.

इस तरह जिमी फैलन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और डेविड-विक्टोरिया के फैन्स इसे खूब देख भी रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...