Deadpool 2 Box Office Collection Day 1: साल की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग 'डेडपूल 2', पहले दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपए

मार्वल सीरीज की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 'डेडपूल 2' रिलीज होते ही बड़ा रिकॉर्ड बनाते हुए साल की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है.

Deadpool 2 Box Office Collection Day 1: साल की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग 'डेडपूल 2', पहले दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपए

Deadpool 2 Box Office Collection Day 1: फिल्म की शानदार ओपनिंग

खास बातें

  • डेडपूल 2 की शानदार एंट्री
  • पहले दिन जबरदस्त कमाई
  • बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़
नई दिल्ली:

मार्वल सीरीज की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 'डेडपूल 2' रिलीज होते ही बड़ा रिकॉर्ड बनाते हुए साल की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. भारत में हॉलीवुड के सुपरहीरो का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस साल रिलीज हुई सुपरहीरोज की फिल्में 'ब्लैक पैंथर', 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' और अब 'डेडपूल 2' ने लोगों को चौंकाया है. बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड की इन फिल्मों को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है. 'डेडपूल 2'  ने पहले दिन भारत के सिनेमाघरों से 11.25 करोड़ रुपए की कमाई बॉक्स ऑफिस से की.

Deadpool 2 Movie Review: 'डेडपूल' का अंदाज, रणवीर सिंह की आवाज, मजेदार है हॉलीवुड फिल्म

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'डेडपूल 2' पहले दिन चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार की 'पैडमैन' को पछाड़ते हुए चौथा स्थान काबिज किया है. ओपनिंग डे बिजनेस में पहले स्थान पर 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' (31.30 करोड़), दूसरे स्थान पर 'बागी 2' (25.10 करोड़), तीसरे स्थान पर 'पद्मावत' (19 करोड़) और चौथे पर 'डेडपूल 2' ने 11.25 करोड़ की कमाई की है. बता दें कि ओपनिंग डे की यह कमाई भारतीय सिनेमाघरों से इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा को मिलाकर बताई गई है. 

देखें ट्रेलर-


Deadpool 2 Hindi Trailer: थानोस की हुई वापसी, 'डेडपूल' के लिए रणवीर सिंह ने की डबिंग

Deadpool के किरदार में इस बार भी हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स हैं. 'डेडपूल 2' में रेयान के अलावा 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' में थानोस का किरदार निभाने वाले जोश ब्रोलिन भी दिखेंगे. वे फिल्म में विलेन के रोल में हैं. उनके अलावा, मोनेका बकारिन, जूलियन डेनिसन, जैजी बीट्ज और टीजे मिलर भी नजर आएंगे. 'डेडपूल 2' को डेविड लेच ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसरों में रेयान रेनॉल्ड्स भी शामिल हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com