Deadpool 2 Box Office Collection Day 3: दुनियाभर में 'डेडपूल-2' का तहलका, जानें अब तक की कमाई

तरण आदर्श के मुताबिक, 'डेडपूल 2' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस से तीन दिन में 33 करोड़ रुपये कमाए. जबकि, दुनियाभर में फिल्म की कमाई तकरीबन 1198 करोड़ रुपये रही है.

Deadpool 2 Box Office Collection Day 3: दुनियाभर में 'डेडपूल-2' का तहलका, जानें अब तक की कमाई

3 दिन में Deadpool की वर्ल्डवाइड कमाई 1198 करोड़ रुपये रही...

नई दिल्ली:

मार्वल सीरीज की सुपरहीरो फिल्म 'Deadpool 2' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 'डेडपूल 2' ने शुरुआती दो दिनों में तकरीबन 22 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जबकि तीसरे दिन भी फिल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने तीन दिनों में 33 करोड़ रुपये से ज्यादा बटोर लिए हैं. तरण आदर्श के मुताबिक, 'डेडपूल 2' ने रविवार को 11.50 करोड़ रुपये कमाए. रिलीज के पहले दिन फिल्म के खाते में 11.25 करोड़ और शनिवार को 10.65 करोड़ का कलेक्शन किया था.

बड़ी ओपनिंग के बाद दूसरे दिन धीमी हुई 'डेडपूल 2' की रफ्तार, जानें कमाई


Deadpool 2 Movie Review: 'डेडपूल' का अंदाज, रणवीर सिंंह की आवाज, मजेदार है हॉलीवुड फिल्म

'डेडपूल-2' दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है. इसे 176 मिलियन डॉलर्स (1198 करोड़ रुपये) की ओपनिंग मिली है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इसे नंबर वन आर रेटेड फिल्म बताया है. यूके, कोरिया, रूस, भारत समेत टॉप 10 मार्केट की कमाई मिलाकर 176 मिलियन डॉलर रही है.
बता दें, 'डेडपूल 2' में रेयान रेनॉल्ड्स ने मुख्य भूमिका निभाई है. जबकि इसके हिंदी वर्जन में रेयान की जगह आपको बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आवाज सुनाई देगी. भारत में फिल्म के इंग्लिश वर्जन के साथ हिंदी वर्जन को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

'पद्मावत' के 'खली बली' पर Spiderman और Deadpool ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, वीडियो हुआ वायरल



'डेडपूल 2' में रेयान के अलावा 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' में थानोस का किरदार निभाने वाले जोश ब्रोलिन भी दिखेंगे. वे फिल्म में विलेन के रोल में हैं. उनके अलावा, मोनेका बकारिन, जूलियन डेनिसन, जैजी बीट्ज और टीजे मिलर भी नजर आएंगे. 'डेडपूल 2' को डेविड लेच ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसरों में रेयान रेनॉल्ड्स भी शामिल हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com