इस रैपर पर भरी भीड़ में ईयरवैक्स खाने का लगा आरोप, वायरल वीडियो में देखें सच

रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कथित तौर पर कान में से ईयरवैक्स को निकालकर उसे खाते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में देखें क्या है सच.

इस रैपर पर भरी भीड़ में ईयरवैक्स खाने का लगा आरोप, वायरल वीडियो में देखें सच

रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रैपर का वीडियो हुआ वायरल
  • फैन्स खूब कर रहे हैं रिएक्शन
  • जानें क्या है सच
नई दिल्ली:

इंटरनेशनल रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कथित तौर पर कान में से ईयरवैक्स निकालकर उसे खाते नजर आ रहे हैं. किसी फैन द्वारा लिए गए इस वीडियो क्लिप को देखकर ऑनलाइन लोगों के बीच बहस छिड़ गई है. एसेशोबिज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में 42 वर्षीय कान्ये वेस्ट (Kanye West) को संडे सर्विस के दौरान लोगों की भीड़ में खड़े देखा गया. इस बीच कान्ये वेस्ट (Kanye West) अपनी एक उंगली कान के अंदर डालते हैं और तुंरत उसे अपने मुंह में भी डाल लेते हैं.  जिसने इस वीडियो को अपलोड किया उसने यह लिखा, 'मैंने ध्यान भी नहीं दिया, लेकिन मुझे कान्ये वेस्ट के अपने ईयरवैक्स खाने का एक वीडियो मिला.' हालांकि वीडियो देखकर यह लगता है कि वह अपने मुंह से कुछ निकालकर फेंक रहे हैं. हालांकि इस वीडियो को लेकर फैन्स अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं. 

बिग बॉस को लेकर Mia Khalifa का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- मैं कभी गलती से भी भारत नहीं...

संजय दत्त की बीवी मान्यता दत्त ने पहनी ऐसी साड़ी, बेटी त्रिशला ने किया ये कमेंट

कान्ये वेस्ट (Kanye West) के फैन्स ने इस पर अपनी मिश्रित प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'नींद से उठा और कान्ये को अपना ईयरवैक्स खाते देखा. दिनभर के लिए अब लॉग ऑफ कर रहा हूं.' एक अन्य यूजर ने कुछ इस प्रकार से अपनी प्रतिक्रिया दी, 'कान्ये ईयरवैक्स खाते हैं, शायद वह कुछ ऐसा जानते हैं जो हम नहीं जानते."

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'आशिकी में तेरी' सॉन्ग, वीडियो हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि विश्व प्रसिद्ध रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) के कई फैन्स बचाव में भी आगे आए जैसे कि एक ने लिखा, 'उन्होंने कान में उंगली डालकर उसे बस खुजाया और च्युइंग गम को मुंह से बाहर निकाला.' उनके किसी एक और फैन ने लिखा, 'कोई कुछ सेकेंड का फेम पाने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कान को खरोंचा और अपने मुंह से कुछ बाहर निकाला.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...