ब्रैड पिट को मिला ऑस्कर तो डोनाल्ड ट्रंप बोले- इस साल अकेडमी अवार्ड्स कितने बुरे थे

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कोलोराडो में एक प्रचार रैली के दौरान दक्षिण कोरियाई फिल्म 'पैरासाइट' को बेस्ट पिक्चर का ऑस्कर देने पर और हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ( Brad Pitt) को भी ऑस्कर से सम्मानित करने पर निशाना साधा.

ब्रैड पिट को मिला ऑस्कर तो डोनाल्ड ट्रंप बोले- इस साल अकेडमी अवार्ड्स कितने बुरे थे

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने ब्रैड पिट ( Brad Pitt) पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कोलोराडो में एक प्रचार रैली के दौरान दक्षिण कोरियाई फिल्म 'पैरासाइट' को बेस्ट पिक्चर का ऑस्कर देने पर और हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ( Brad Pitt) को भी ऑस्कर से सम्मानित करने पर निशाना साधा. ट्रंप ने गुरुवार को रैली में भीड़ से पूछा, "वैसे, इस साल अकेडमी अवार्ड्स कितने बुरे थे?" उन्होंने कहा, "और विजेता है.. दक्षिण कोरिया की एक फिल्म! यह सब क्या बेतुका सा था?"

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए फैन्स- देखें Video

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा, "दक्षिण कोरिया के साथ व्यापार को लेकर हमें कई समस्याएं मिली हैं और इन सबसे ऊपर वे उन्हें वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड दे देते हैं. क्या यह अच्छा था? मुझे नहीं पता. आइए, 'गॉन विद द विंड', 'सनसेट बुलेवार्ड' और कई बेहतरीन फिल्में कृपया फिर लाएं."

हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी बनीं पोर्न स्टार, कही यह बात...

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, ट्रंप ने दोनों देशों की राजनीतिक और आर्थिक स्थिति को फिल्म को दिए जाने वाले पुरस्कार के साथ जोड़ा, जो कांस फिल्म फेस्टिवल फिल्म में भी अवार्ड अपने नाम कर चुका है. उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी के संदर्भ में पूछा, "मुझे लगा कि यह सबसे अच्छी विदेशी फिल्म थी?" इसे भी 'पैरासाइट' ने भी जीता.

'पैरासाइट' ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर जीतने वाली पहली विदेशी भाषा की फिल्म बनकर इतिहास रच दिया. फिल्म के अमेरिकी वितरक, नियॉन की प्रतिक्रिया कुछ मिनट बाद ट्विटर पर आई. उन्होंने कहा, "समझ में आता है, वह नहीं पढ़ सकते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में आ सकते हैं नजर!

सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए पिट को पुरस्कृत करने के लिए भी ट्रंप ने ऑस्कर की आलोचना की. उन्होंने कहा, "और फिर आपने ब्रैड पिट को अवार्ड दिया, मैं कभी भी उनका बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं रहा."