डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ से बाहर हुए इस प्रत्याशी का बनाया मजाक, Video हुआ वायरल

Viral Video: अमेरिका के राष्ट्रपति पद की चुनावी दौड़ से अरबपति माइक ब्लूमबर्ग (Mike Bloomberg) ने अपना नाम वापस ले लिया है और इस पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने स्टार वॉर्स के मीम के जरिये उनका मजाक भी बनाया है.

डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ से बाहर हुए इस प्रत्याशी का बनाया मजाक, Video हुआ वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने माइक ब्लूमबर्ग का बनाया मजाक

खास बातें

  • अमेरिका के राष्ट्रपति ने शेयर की मीम्स
  • माइक ब्लूमबर्ग का बनाया मजाक
  • खूब पढ़ा जा रहा है ट्रंप का ट्वीट
नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए इन दिनों दावेदार अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ से अमेरिकी अरबपति माइक ब्लूमबर्ग (Mike Bloomberg) ने अपना नाम वापस ले लिया है और इस पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने स्टार वॉर्स के मीम के जरिये उनका मजाक भी बनाया है. हालांकि ब्लूमबर्ग ने स्टार वॉर्स के एक सीन के जरिये चुनावी दौड़ से बाहर होने का ऐलान किया था. डोनाल्ड ट्रंप ने उनका मजाक बनाया था. माइक ब्लूमबर्ग ने ट्वीट करके लिखा था, 'जल्दी मिलते हैं डोनाल्ड.' माइक ब्लूमबर्ग ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए जो बीडन का सपोर्ट किया है.

माइक ब्लूमबर्ग (Mike Bloomberg) के इस ट्वीट के जवाब में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने लिखा था, 'मिनी माइक ब्लूमबर्ग ने अभी-अभी राष्ट्रपति पद की दौड़ से खुद को अलग कर लिया है....अब वे अपना पैसा जो के प्रचार में लगाएंगे ताकि वह अपनी इज्जत बचा सकें. लेकिन यह भी काम नहीं आने वाला है!'

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने ब्लूमबर्ग से ट्विटर पर जमकर चुटकी भी ली और आखिर में उनकी हालत को लेकर एक मीम भी शेयर कर दिया, जो स्टार वॉर्स मूवी पर बनाया गया था. डोनाल्ड ट्रंप ने इसके साथ लिखा, 'मिनी माइक, थोड़ा सब्र करो!' इस तरह डोनाल्ड ट्रंप अपने प्रतिद्वंद्वियों का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...