NDTV Khabar

इस शख्स के साथ मिलकर उसके गधे ने गाया 'द लॉयन किंग' का गाना- देखें हैरतअंगेज Video

Video: हॉलीवुड फिल्म 'द लायन किंग (The Lion King)' का क्रेज सिर्फ इंसानों के ही नहीं बल्कि जानवरों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. तभी तो एक शख्स ने जब 'द लायन किंग' का थीम सॉन्ग गाया तो उसके गधे ने उसके साथ खूब जुगलबंदी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस शख्स के साथ मिलकर उसके गधे ने गाया 'द लॉयन किंग' का गाना- देखें हैरतअंगेज Video

इस गधे ने मालिक के साथ गाया 'द लायन किंग' का गाना

खास बातें

  1. गधे ने मालिक के साथ गाया गाना
  2. 'द लायन किंग' का है थीम सॉन्ग
  3. वायरल हो रहा है ये वीडियो
नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'द लायन किंग (The Lion King)' का क्रेज सिर्फ इंसानों के ही नहीं बल्कि जानवरों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. तभी तो एक शख्स ने जब 'द लायन किंग' का थीम सॉन्ग गाया तो उसके गधे ने उसके साथ खूब जुगलबंदी की. गधे और उसके मालिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 'द लायन किंग' के गाने पर दोनों की जुगलबंदी बहुत ही कमाल की है, और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है. ट्रैविस किनले ने इस वीडियो को अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर किया है, और इसके बाद से इसे खूब देखा जा रहा है.

ट्रैविस किनले अमेरिका के साउथ कैरोलाइना के रहने वाले हैं. इस वीडियो में ट्रैविस अपने घोड़े और गधे के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो के शुरू होते ही ट्रैविस 'द लायन किंग' के थीम सॉन्ग को गाना शुरू करते हैं तो उनकी देखा-देखी उनका गधा भी सुर खींचने लगता है. इस तरह जिस तरह ट्रैविस इस गाने को गाते हैं, उनका गधा भी उन्हें कॉपी करने की कोशिश करते हुए गाना गाता है. उनके गधे नैथन का ये अंदाज बहुत ही मजेदार है, और सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. 


टिप्पणियां

मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि ट्रैविस किनले ने इस पालूत गधे नैथन को सौ डॉलर में खरीदा था. बताया जा रहा है कि नैथन अपने पुराने मालिक को तंग कर रहा था, इसलिए उसने इसे बेच दिया. लेकिन ट्रैविस के साथ तो नैथन का अलग ही अंदाज देखने को मिला है, और इस सिंगिंग टैलेंट ने नैथन को दुनिया भर में स्टार बना दिया है. ट्रैविस और नैथन के इस वीडियो को 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement