'द रॉक' ने गर्लफ्रैंड के साथ की शादी, 11 साल से कर रहे थे डेट

हॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक ड्वेन जॉनसन 'द रॉक (Dwayne Johnson The Rock)' ने करीब 11 साल बाद अपनी गर्लफ्रैंड लॉरेन के साथ शादी कर ली है.

'द रॉक' ने गर्लफ्रैंड के साथ की शादी, 11 साल से कर रहे थे डेट

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने अपनी गर्लफ्रैंड के साथ शादी कर ली है.

खास बातें

  • 'द रॉक' ने गर्लफ्रैंड के साथ की शादी
  • 11 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

हॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक (The Rock)' ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रैंड लॉरेन हशियन से शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. शादी की तस्वीरें 'द रॉक' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थीं. 47 साल के जॉनसन की तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनको बधाइयां दे रहे हैं. ड्वेन जॉनसन ने अपनी गर्लफ्रैंड के साथ शादी हवाई में रचाई. तस्वीरों को शेयर करते हुए जॉनसन ने कैप्शन में लिखा, 'हमने 18 अगस्त को हवाई में शादी कर ली.' बता दें हाल ही में ड्वेन जॉनसन WWE से सन्यास लिया है.

Kumkum Bhagya Written Update: क्‍या प्रज्ञा की डांट सुन विक्रम बदल देगा तलाक का फैसला? जानिए 'कुमकुम भाग्य' अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा


एक्टर ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक (Dwayne Johnson The Rock)'  साल 2008 से लॉरेन को डेट कर रहे थे. ये दोनों साल 2006 में मिले थे, तब जॉनसन डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) को अलविदा कहने के बाद अपनी पहली फिल्म 'द गेम प्लॉन (The Game Plan)' की शूटिंग कर रहे थे. 

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट की अपने बचपन की Photo, पहचान पाना मुश्किल...

बता दें हाल ही में  ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की फिल्म  'हॉब्स एंड शॉ' (Hobbs & Shaw) रिलीज हो गई है और भारत में इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में वह 'ल्यूक हॉब्स' का किरदार निभा रहे है. इस फिल्म में जेसन स्टेथम  (Jason Statham) भी लीड किरदार निभा रहे हैं. फिल्म  'हॉब्स एंड शॉ' (Hobbs & Shaw) में ल्यूक हॉब्स (ड्वेन जॉनसन) और डेकॉर्ड शॉ (जेसन स्टेथम) (Dwayne Johnson and Jason Statham) एक दूसरे को पसंद नहीं करते, इसके बावजूद दोनों साथ में मिशन को पूरा करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...