समुद्र की तेज लहरों के बीच रोमांटिक म्यूजिक पर बुजुर्ग कपल का डांस VIDEO VIRAL, एक्ट्रेस ने शेयर कर लिखा- I Love...

Viral Video: समुद्र की तेज लहरों के बीच रोमांटिक म्यूजिक पर बुजुर्ग कपल (Couple Dance Video) का डांस करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

समुद्र की तेज लहरों के बीच रोमांटिक म्यूजिक पर बुजुर्ग कपल का डांस VIDEO VIRAL, एक्ट्रेस ने शेयर कर लिखा- I Love...

Viral Video: अमेरिकन एक्ट्रेस जेसिका चैस्टेन ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया प्यारा सा वीडियो

समुद्र की तेज लहरों के बीच रोमांटिक म्यूजिक पर बुजुर्ग कपल (Couple Dance Video) का डांस करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. साथ ही सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो को अमेरिकन एक्ट्रेस जेसिका चैस्टेन (Jessica Chastain) ने अपने इंस्टाग्राम पेज (Instagram Page) से खास मैसेज के साथ शेयर किया है. जेसिका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आई लव. गौरतलब है कि जेसिका हॉलीवुड की एक मशहूर और कामयाब एक्टेस में से एक हैं. 2021 में उनकी फिल्म 355 आने वाली है.

जहां तक इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें बुजुर्ग कपल रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में रोमांटिक म्यूजिक जो सबसे ज्यादा आपका ध्यान खींचेगा. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में समुद्र के किनारे कपल का रोमांटिक डांस तो वहीं दूसरी तरफ तेज रफ्तार में आती हुई समुद्र की लहरें देखकर एक पल के लिए किसी का भी मन होगा कि वह भी वहां पहुंच जाए.

I love, love ❤️???? @ryanpv02 // TikTok

A post shared by Jessica Chastain (@jessicachastain) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है. और अब तक इस वीडियो  2 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर लाखों में लाइक्स और हजारों में कमेंट आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बेहद प्यारा वीडियो है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लव वाला इमोजी बनाया है.