NDTV Khabar

इस हॉलीवुड एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर एमी अवार्ड, Photo शेयर कर जताई खुशी

इस हॉलीवुड एक्टर को एमी अवॉर्ड (Emmys Award) में मिला बेस्ट एक्टर इन कॉमेडी सीरिज का अवॉर्ड.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस हॉलीवुड एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर एमी अवार्ड, Photo शेयर कर जताई खुशी

बिल हैडर (Bill Header) को मिला बेस्ट एमी अवॉर्ड इन कॉमेडी

खास बातें

  1. बिल हैडर को मिला बेस्ट एमी अवार्ड इन कॉमेडी
  2. इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की तस्वीर
  3. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को मिला ये अवार्ड
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर बिल हैडर (Bill Header) को फिल्म 'बैरी (Barry)' के लिए लीड एक्टर इन ए कॉमेडी सीरीज केटेगरी में एमी अवॉर्ड (Emmys Award) मिला है. उन्होंने अवॉर्ड स्वीकार करते हुए शो के सह-निर्माता एलेक बर्ग (Alec Berg) का शुक्रिया अदा किया. हैडर और बर्ग द्वारा सह-निर्मित, 'बैरी' में एक पेशेवर हत्यारे की कहानी दिखाई गई है, जो खुद के अंदर छिपे अभिनय के प्रति जुनून को जानने के बाद अपना जीवन बदलने की कोशिश करता है. हैडर को फिल्म में शानदार अभिनय के लिए सराहा गया है.

Latest Bhojpuri Song: पवन सिंह के नए सॉन्ग 'हमार वाला डांस' का तहलका, YouTube पर मचाई धूम- देखें Video

उन्होंने अपने भाषण में एलेक बर्ग का शुक्रिया अदा किया. हैडर, जो शो के निर्देशक भी हैं, उन्होंने कहा कि प्रेस उनसे अकसर पूछती है, 'आप खुद को कैसे निर्देशित करते हैं?' इस पर उन्होंने कहा, 'शो में बहुत सारे बेहतर निर्देशक हैं. मैं वास्तव में जिस व्यक्ति के पास जाता हूं, वह मेरे दोस्त और सह-निर्माता, एलेक बर्ग (Alec Berg) हैं. और आम तौर पर एक टेक के बाद मैं एलेक के पास जाता हूं और मैं उनसे पूछता हूं, आपको कैसा लगा?'


Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 की खुशी में गाना गा रही थी ये एक्ट्रेस इस बच्ची को आया गुस्सा और...देखें Video

टिप्पणियां

बिल हैडर (Bill Header) ने शो के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की है. तस्वीरों में उनकी एक्साइटमेंट देखने लायक है. वहीं 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स (Games Of Thrones)' को बेस्ट ड्रामा सीरिज का अवॉर्ड मिला. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement