'एर्तरुल' ने झील किनारे दिया पोज तो 'हलीमे सुल्तान' के विंटर स्टाइल ने भी खींचा फैंस का ध्यान- Photos वायरल

एंजिन अल्तान (Engin Altan) और हलीमे सुल्तान यानी एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है.

'एर्तरुल' ने झील किनारे दिया पोज तो 'हलीमे सुल्तान' के विंटर स्टाइल ने भी खींचा फैंस का ध्यान- Photos वायरल

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) और एंजिन अल्तान (Engin Altan) की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • एर्तरुल एक्टर एंजिन अल्तान झील के किनारे पोज देते आए नजर
  • एसरा बिल्जिक के विंटर स्टाइल ने भी खींचा फैंस का ध्यान
  • एसरा बिल्जिक और एंजिन अल्तान की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

तुर्की के मशहूर सीरियल दिरलिस एर्तुरुल (Dirilis: Ertugrul) ने न केवल तुर्की में बल्कि भारत और पाकिस्तान जैसे कई देशों में लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस शो की कहानी तो लाजवाब थी ही, साथ ही शो में मुख्य कलाकारों की एक्टिंग ने भी लोगों का खूब दिल जीता है. खासकर शो में 'एर्तरुल गाजी' यानी एंजिन अल्तान (Engin Altan) और हलीमे सुल्तान यानी एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) की फैन फॉलोइंग दिरलिस एर्तुरुल के बाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गई. हाल ही में दोनों कलाकारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) की बात करें तो वह अपनी फोटो में ब्लैक और व्हाइट ब्लेजर और मल्टिकलर मफलर में नजर आ रही हैं. इसमें उनका पोज भले ही सिंपल है, लेकिन उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस की यह तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है, साथ ही फोटो को अब तक तीन लाख से भी ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है. वहीं, एंजिन अल्तान (Engin Altan) की बात करें तो वह झील के बीच बैठकर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी फोटो पर भी फैंस कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. उनकी फोटो पर कमेंट कर फैंस न केवल उनके अंदाज की तारीफें कर रहे हैं, बल्कि उन्हें खुश रहने की दुआएं भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एंजिन अल्तान (Engin Altan) एक तुर्किश फिल्म और टेलीविजन एक्टर हैं. उन्हें सीरियल दिरलिस एर्तरुल में एर्तरुल गाजी के किरदार के लिए खूब जाना जाता है. सीरियल के बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी है कि लोग उनके असली नाम की जगह उन्हें एर्तरुल गाजी के नाम से जानते हैं. वहीं, एसरा बिल्जिक  (Esra Bilgic)की बात करें तो वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर अकसर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. यूं तो एसरा बिल्जिक ने कई तुर्की सीरियल और फिल्मों में काम किया है, लेकिन हलीमे सुल्तान के उनके किरदार ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी.