एर्तरुल की 'हलीमे सुल्तान' ने लेटेस्ट तस्वीरों से जीता फैन्स का दिल, देखें BTS Photos

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) ने तुर्की ड्रामा 'दिरलिस एर्तरुल' से जमकर लोकप्रियता हासिल की थी. अब उन्होंंने अपने नए ड्रामा Kanunsuz Topraklar के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

एर्तरुल की 'हलीमे सुल्तान' ने लेटेस्ट तस्वीरों से जीता फैन्स का दिल, देखें BTS Photos

एसरा बिल्जिक ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

तुर्की के मशहूर ड्रामा 'दिरलिस एर्तरुल' में 'हलीमे सुल्तान' का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं. एसरा बिल्जिक को जैसी ही फुर्सत मिलती है वो अपने फैन्स के बीच लेटेस्ट तस्वीरें लेकर हाजिर हो जाती हैं. एसरा बिल्जिक ने अब नये ड्रामा सीरियल Kanunsuz Topraklar के सेट से अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. हमेशा की तरह उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) को एक फोटो में घोड़े में घोड़े पर पोज देते देखा जा सकता है. तो वहीं दूसरे में वो खूबसूरत वादियों में झूमती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेर हर फोटो में अलग-अलग स्टाइल में नजर आ रही हैं. Kanunsuz Topraklar की यह बीटीएस फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं. उनके लेटेस्ट फोटोशूट को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एसरा बिल्जिक की सोशल मीडिया पर वैसे भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर ही उन्हें 6.1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) के किरदार 'हलीमे सुल्तान' को खूब पसंद किया गया ता. दिरलिस एर्तरुल के बाद हलीमे सुल्तान की लोकप्रियता भारत और पाकिस्तान जैसे देशों में भी काफी बढ़ गई है. सीरियल में उनके किरदार को इस कदर पसंद किया गया था कि बाद में फैंस ने भी उन्हें 'हलीमे सुल्तान' के नाम से संबोधित करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार अदनिस कुत्सल कावगा में नजर आई थीं. इस फिल्म में भी इसरा बिल्जिक लीड रोल अदा करती दिखाई दी थीं. वहीं, उनके टेलीविजन सीरीज की बात करें तो साल इस साल वह 'रमो' में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी थीं.