NDTV Khabar

फिदेल कास्त्रो पर फिल्म बनाएंगी 'वंडर वूमन', होगा कई रहस्यों का खुलासा

'वंडर वूमन' की एक्ट्रेस गैल गैडत पीटर कोर्नब्लस के लेख 'माई डियरेस्ट फिदेल: एन एबीसी जर्नलिस्ट्स सीक्रेट लीजन विद फिदेल कास्त्रो' पर आधारित फिल्म का निर्माण करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिदेल कास्त्रो पर फिल्म बनाएंगी 'वंडर वूमन', होगा कई रहस्यों का खुलासा

फिदेल कास्त्रो

खास बातें

  1. फिदेल पर बन रही है फिल्म
  2. गैल गैडत कर रही है प्रोड्यूस
  3. निभा सकती हैं अहम रोल
नई दिल्ली: 'वंडर वूमन' की एक्ट्रेस गैल गैडत पीटर कोर्नब्लस के लेख 'माई डियरेस्ट फिदेल: एन एबीसी जर्नलिस्ट्स सीक्रेट लीजन विद फिदेल कास्त्रो' पर आधारित फिल्म का निर्माण करेंगी. फिल्म में वे अभिनय भी कर सकती हैं. वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो ने हाल ही में सु क्रोल की कंपनी क्रोल एंड कंपनी एंटरटेनमेंट की तरफ से फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं. इसमें क्रोल गैडत, जेरन वर्सानो के साथ फिल्म का निर्माण करेंगे.

Mowgli Trailer: फिर इंटरनेट पर छाया 'मोगली', 54 लाख बार देखा गया ट्रेलर

'नार्कोस' के सह निर्माता क्रिस ब्रांकैटो कोर्नब्लस के लेख का रूपांतरण करेंगे. लेख में उन छिपे ऐतिहासिक तथ्यों से पर्दा उठाया गया है जिनमें एबीसी की पत्रकार लीजा होवार्ड कैसे कोर्नब्लस द्वारा वर्णित कथित 'कास्त्रो से अतरंग' होती हैं. साल 1965 में दर्द निवारक दवाइयों के अत्यधिक सेवन के कारण होवार्ड की मौत हो गई थी. फिदेल कास्त्रो क्यूबा के कम्युनिस्ट रेवोल्यूशनरी और नेता रहे हैं और वे 1959 से 1976 तक क्यूबा के प्रधानमंत्री रहे हैं तो 1976 से 2008 तक देश के राष्ट्रपति का पदभार संभाला है. 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot) on


Deadpool 2 Movie Review: 'डेडपूल' का अंदाज, रणवीर सिंंह की आवाज, मजेदार है हॉलीवुड फिल्म

टिप्पणियां
गैडत ने कहा, "जब मैंने पहली बार पीटर का लेख पढ़ा, मैं रोमांचित हो गई. उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि मुझे लीजा होवार्ड की कहानी बतानी चाहिए, और अब सू के साथ फिल्म का निर्माण कर मैं रोमांचित हूं." वाकई फिदेल कास्त्रो की जिंदगी पर बन रही फिल्म काफी दिलचस्प होगी और दर्शकों में भी फिदेल से जुड़ी बातों को जानने की जिज्ञासा तो होगी ही. 

(इनपुटः IANS)
 
  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement