NDTV Khabar

भारत में Ban इस इरॉटिक सीरीज के तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज, बोल्ड सीन्स की है भरमार

प्यार के लम्हों में टॉर्चर और उससे आनंद की अनुभूति के विषय से तहलका मचा चुकी सीरीज ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की तीसरी फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत में Ban इस इरॉटिक सीरीज के तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज, बोल्ड सीन्स की है भरमार

'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' के ट्रेलर में डैकोटा जॉनसन

खास बातें

  1. 9 फरवरी, 2018 में होगी रिलीज
  2. भारत में बैन है यह फिल्म
  3. इरॉटिक सीरीज की तीसरी और आखिरी फिल्म है
नई दिल्ली: प्यार के लम्हों में टॉर्चर और उससे आनंद की अनुभूति के विषय से तहलका मचा चुकी सीरीज ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की तीसरी फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में जबरदस्त बोल्डनेस है. क्रिश्चियन ग्रे और एनस्तेशिया का जुनून भरा रोमांस है और ग्रे की वही शरारतें हैं जिनसे निबटना एना का चाहत है. लेकिन इस बार ग्रे के अजीबोगरीब इश्क के अलावा फिल्म में खतरनाक फैक्टर भी नजर आ रहा है. फिल्म की टैगलाइन हैः डोंट मिस द क्लाइमेक्स. इस तीसरे पार्ट में ग्रे-एना की शादी से लेकर हनीमून और विलेन फैक्टर भी नजर आ रहा है. बोल्ड तेवरों की वजह से ये फिल्म भारत में बैन है.



‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ सीरीज की कहानी एनस्तेशिया और बिजनेसमैन क्रिश्चियन की है. एना ग्रे से प्यार करती है लेकिन ग्रे को शारीरिक संबंध बनाने के दौरान टॉर्चर देने में सुख मिलता है. ग्रे एना से संबंध बनाने के लिए हथकड़ी, कोड़े और अन्य तरह का सामान इस्तेमाल में लाता है. एना की कोशिश ग्रे के इस नेचर को बदलने की है. 

यह भी पढ़ें : Box Office: 'गोलमाल अगेन' और 'Thor Ragnarok' ने इत्तेफाक को दिया धोबी पछाड़

एनेस्तेशिया स्टील के रोल में डैकोटा जॉनसन हैं और क्रिश्चियन ग्रे के रोल को जेमी डोरनन निभा रहे हैं. ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ इरॉटिक ड्रामा सीरीज की पहली फिल्म थी, 2015 में रिलीज हुई थी. इस सीरीज की सारी फिल्में ब्रिटिश लेखिका ई.एल. जेम्स के उपन्यासों पर आधारित है.

यह भी पढ़ें : 42 की उम्र में 6 पैक ऐब्स बना रहीं यह एक्ट्रेस, टी-शर्ट उठाकर दिखाई बॉडी

टिप्पणियां
‘फिफ्टी शेड्स’ सीरीज की दूसरी फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स डार्कर’ इसी साल रिलीज हुई थी जबकि फिफ्टी शेड्स ऑफ फ्रीड 9 फरवरी, 2018 में वैलेंटाइंस डे पर रिलीज होगी. फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ डॉलर कमाए थे जबकि दूसरे पार्ट ने लगभग 38 करोड़ डॉलर कमाए थे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement