एक्ट्रेस ने इस मशहूर फिल्मकार पर लगाया रेप का आरोप, कही यह बात...

फ्रांस की एक मशहूर एक्ट्रेस ने फिल्मकार रोमन पोलेंस्की (Roman Polanski) पर उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, जब वह महज 18 साल की थीं.

एक्ट्रेस ने इस मशहूर फिल्मकार पर लगाया रेप का आरोप, कही यह बात...

रोमन पोलेंस्की (Roman Polanski)

नई दिल्ली:

फ्रांस की एक मशहूर एक्ट्रेस ने फिल्मकार रोमन पोलेंस्की (Roman Polanski) पर उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, जब वह महज 18 साल की थीं. ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक फ्रांसीसी समाचार पत्र में प्रकाशित साक्षात्कार में इस कथित दुष्कर्म का जिक्र किया है. उन्होंने दावा किया है, "साल 1975 में, रोमन पोलेंस्की ने मेरे साथ दुष्कर्म किया."

सपना चौधरी ने पर्पल कलर के सूट में किया ऐसा डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

एक्ट्रेस ने कहा, "व्यक्तिगत या पेशेवर तौर पर मेरा उनके साथ कोई संबंध नहीं था. मैं उन्हें मुश्किल से ही जानती थी. यह एक चरम हिंसात्मक आचरण था, जब हम जीस्टाड (स्विटजरलैंड में एक शहर) में स्थित उनके शैलेट में स्कीइंग करने गए थे. उन्होंने मेरे कपड़े फाड़े और तब तक मुझ पर वार करते रहे जब तब मैं हार नहीं गई और इस तरह से उन्होंने मेरे साथ दुष्कर्म किया. मैं तब महज 18 साल की थी."

अयोध्या पर आया SC का फैसला तो सलमान खान के पिता बोले, 5 एकड़ भूमि पर हमारे लिए मस्जिद नहीं बल्कि...

हालांकि रोमन पोलेंस्की (Roman Polanski) ने उन पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है. इस घटना को हुए लगभग 45 साल बीत चुके हैं, लेकिन अब जब अगले हफ्ते फ्रांस के सिनेमाघरों में निर्देशक की अगली फिल्म 'जे एक्यूज' रिलीज हो रही है, तो अभिनेत्री को लगा कि उन्हें उनकी आपबीती बयां करनी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...