NDTV Khabar

जेम्स गुन ने 'The Suicide Squad' के कलाकारों के नाम का किया खुलासा और दे डाली ये चेतावनी

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'द सुसाइड स्क्वॉड (The Suicide Squad)' के सीक्वल के लिए करीब 24 कलाकारो के नाम का खुलासा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेम्स गुन ने 'The Suicide Squad' के कलाकारों के नाम का किया खुलासा और दे डाली ये चेतावनी

'द सुसाइड स्क्वॉड (The Suicide Squad)' को लेकर आई बड़ी खबर

खास बातें

  1. 'द सुसाइड स्क्वॉड' को लेकर आई बड़ी खबर
  2. फिल्म में ये 24 कलाकार होंगे शामिल
  3. जेम्स गुन ने किया खुलासा
नई दिल्ली:

फिल्मकार जेम्स गुन (James Gunn) ने अपनी आने वाली फिल्म 'द सुसाइड स्क्वॉड (The Suicide Squad)' के पूरे कास्ट का खुलासा किया है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक चेतावनी भी दी है. गुन ने ट्विटर पर फिल्म में शामिल 24 सितारों के नामों का खुलासा किया है. इस लिस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "बहुत ज्यादा न जुड़ें. हैशटैग द सुसाइड क्वॉड." वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने पुष्टि की है कि मार्गोट रॉबी, जोएल किन्नामैन और वायोला डेविस इस सीक्वेल में 2016 में आई डीसी मूवी 'सुसाइड स्क्वॉड' के अपने किरदारों को ही निभाएंगे.

सपना चौधरी के जबरदस्त डांस को देख फैन्स हुए दीवाने, बार-बार देखा जा रहा Video

वहीं 'द सुसाइड स्क्वॉड (The Suicide Squad)' में नए शामिल हुए कलाकारों में टाइका वाइटीटी, पीटर कैपाल्डी, इद्रिस एल्बा, जॉन सीना, स्टॉर्म रीड (Storm Reid), पीटर डेविडसन, डेविड डेस्टमलचियन (David Dastmalchian) और डेनिएला मेल्चीओर जैसे बड़े और दिग्गज कलाकार शामिल हैं. हालांकि डेडशॉट के किरदार में अभिनेता विल स्मिथ अपनी वापसी नहीं कर रहे हैं.


एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में दिखे Irrfan Khan, कैमरा देखते ही यूं छिपाया चेहरा, जानें वजह...

टिप्पणियां

कुछ खबरें इस ओर इशारा कर रही हैं कि एल्बा इस किरदार के लिए स्मिथ (Smith) को रिप्लेस कर रहे हैं जबकि कुछ ने ऐसा भी दावा किया है कि 'द सुसाइड स्क्वॉड (The Suicide Squad)' में डेडशॉट के किरदार को नहीं दिखाया जाएगा और एल्बा एक अन्य नए किरदार को निभाते नजर आएंगे. गुन और वॉर्नर ब्रोस स्टूडियो ने किरदारों के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है. बता दें यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement