NDTV Khabar

'मोगली' देखने के बाद हैरान रह जाएंगे भारतीय फैन्स, फ्रीडा पिंटो ने किया वादा

मशहूर एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने भारतीय सिनेमा दर्शकों को सरप्राइज करने का वादा कर रही हैं. उनका कहना है कि फिल्म ‘मोगली’ की रिलीज के साथ भारतीय दर्शक चौंक जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मोगली' देखने के बाद हैरान रह जाएंगे भारतीय फैन्स, फ्रीडा पिंटो ने किया वादा

'मोगली' फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट रोहन चंद

खास बातें

  1. फ्रीडा पिंटो ने किया वादा
  2. भारतीय दर्शक रह जाएंगे हैरान
  3. रोहन चंद का है शानदार रोल
नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने भारतीय सिनेमा दर्शकों को सरप्राइज करने का वादा कर रही हैं. उनका कहना है कि फिल्म ‘मोगली’ की रिलीज के साथ भारतीय दर्शक चौंक जाएंगे. फिल्म के निर्देशक एंडी सर्किस पहले ही फिल्म के रुडयार्ड किपलिंग की ‘द जंगल बुक’ के करीब होने का दावा कर चुके हैं. फिल्म मोगली का ट्रेलर पहले ही आ चुका है. इस फिल्म में एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो मेजुआ का किरदार निभाती नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि एंडी सर्किस ने बेहतरीन तरीके से इसे (फिल्म) फिल्माया है और भारतीय फिल्म अभिनेता रोहन चंद ने मोगली का किरदार बखूबी निभाया है.

शाही खानदान ने जारी की प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी की ये 3 खास तस्वीरें, आप भी देखें...

फ्रीडा ने से कहा, ‘‘मुझे ‘मोगली’ के रिलीज होने का इंतजार है. इंतजार काफी लंबा रहा है. हमने फिल्म की शूटिंग तीन वर्ष पहले की थी. यह अभूतपूर्व होने वाला है. जहां तक अदाकारी की बात है, रोहन चंद सबको हैरान करने वाले हैं. वह एकदम आदर्श मोगली हैं.’’ 




Mowgli Trailer: फिर इंटरनेट पर छाया 'मोगली', 54 लाख बार देखा गया ट्रेलर

बता दें, भारत के जंगलों पर मोगली की कहानी मशहूर लेखक रुडयार्ड किपलिंग द्वारा लिखी गई है. इसी पर आधारित फिल्म 'मोगली' में एक बच्चा है जो जंगलों में जानवरों के साथ ही पला-बढ़ा होता है. इस फिल्म में रोहन चंद नाम का बच्चा 'मोगली' का किरदार निभा रहा है.

इस बार एक नई कहानी के साथ मोगली इंसानों से लड़ता हुआ नजर आएगा. जंगल में मोगली की संघर्ष की कहानी दर्शाने वाली इस फिल्म में इस बार भी शेरखान का सामना करने के लिए बघीरा और बल्लू भी होंगे. ट्रेलर में विजुअल्स और एनिमेशन का दमदार डोज है.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement