बीड़ी पीती नजर आई 'स्लमडॉग मिलियनेयर' की एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो- Photo हुई वायरल

'स्लमडॉग मिलियनेयर' से फिल्मों में दस्तक देने वाली एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) एक जाना-माना नाम हैं, और अपनी एक्टिंग की वजह से दुनिया भर में खास पहचान भी रखती हैं. देखें उनकी नई फोटो.

बीड़ी पीती नजर आई 'स्लमडॉग मिलियनेयर' की एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो- Photo हुई वायरल

फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) की फिल्म 'लव सोनिया' का फर्स्ट लुक रिलीज

खास बातें

  • हॉलीवुड में एक्टिव हैं फ्रीडा पिंटो
  • 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में बनी थीं लतिका
  • 'तृष्णा' फिल्म में भी आईं नजर
नई दिल्ली:

'स्लमडॉग मिलियनेयर' से फिल्मों में दस्तक देने वाली एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) एक जाना-माना नाम हैं, और अपनी एक्टिंग की वजह से दुनिया भर में खास पहचान भी रखती हैं. हॉलीवुड फिल्मों और सीरीज में नजर आने वाली फ्रीडा पिंटो की अगली फिल्म 'लव सोनिया (Love Sonia)' है. फिल्म में फ्रीडा पिंटो रश्मि का किरदार निभा रही हैं, और उनका फिल्म से पहला लुक भी रिलीज हो गया है. इस फर्स्ट लुक में फ्रीडा पिंटो बीड़ी पीती हुई नजर आ रही हैं. हॉलीवुड एक्ट्रेस फ्रीडा का लुक वाकई कमाल लग रहा है, और वे गांव की लड़की के रोल में दिख रही हैं. फिल्म सेक्स से जुड़ी मानव तस्करी को लेकर है. 

इंटरनेट पर सनसनीखेज वीडियो डालती थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, मटर बेचने के लिए हुई मजबूर...
 

 

A post shared by Freida Pinto (@freidapinto) on


Bigg Boss 12: ये पोर्न स्टार होंगे 'बिग बॉस' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट, फीस जानकर कहेंगे OMG...

ग्लोबल सेक्स ट्रेड नेटवर्क पर बनी फिल्म एक बच्ची सोनिया की कहानी है जो गांव की रहने वाली है और इस सेक्स रैकेट का शिकार हो जाती है. 'लव सोनिया' को तबरेज नूरानी ने डायरेक्ट किया है और ये 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. 'लव सोनिया' फिल्म में फ्रीडा पिंटो, मनोज वाजपेयी, राजकुमार राव, ऋचा चड्ढा, अनुपम खेर, आदिल हुसैन, डेमी मूर और मार्क डुप्लास जैसे एक्टर हैं. मृणाल ठाकुर फिल्म में सोनिया का किरदार निभा रही हैं. 

Gold Box Office Collection Day 7: गिरावट के बाद अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने पकड़ी रफ्तार, 'सत्यमेव जयते' हिट



इस लड़की ने गैरी संधू के सॉन्ग पर किया जबरदस्त बैली डांस, Video देख भूल जाएंगे साइज जीरो

मुंबई में जन्मी फ्रीडा ब्रिटिश अमेरिकी सिनेमा में एक्टिव हैं. 33 वर्षीया फ्रीडा ने 'स्लमडॉग मिलियनेयर' की वजह से काफी लोकप्रियता हासिल की और उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है. फ्रीडा 'तृष्णा' और 'डेजर्ट डांसर' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखा चुकी हैं. फ्रीडा 'जंगल बुक' पर आधारित फिल्म 'मॉगली' में भी नजर आएंगी, इस फिल्म को एंडी सर्किस ने डायरेक्ट किया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com