NDTV Khabar

यौन शोषण के आरोपों पर अजीज अंसारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सब कुछ आपसी सहमति से हुआ था

गोल्डन ग्लोब्स विजेता अजीज अंसारी ने सालभर पहले उनपर लगाए गए यौन दुराचार के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यौन शोषण के आरोपों पर अजीज अंसारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सब कुछ आपसी सहमति से हुआ था

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतने वाले एशियाई मूल के पहले व्यक्ति हैं अंसारी

खास बातें

  1. यौन शोषण के आरोपों पर अंसारी ने दी सफाई
  2. यौन संबंध बने और इसमें दोनों की पूर्ण सहमति थी: अंसारी
  3. 'द मास्टर ऑफ नन' के लिए बेस्ट अभिनेता चुने गए अंसारी
नई दिल्ली: भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी ने 9 जनवरी को आयोजित गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2018 में टेलीविजन सीरिज 'द मास्टर ऑफ नन' में बेहतरीन भूमिका के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया. गोल्डन ग्लोब से सम्मानित होने वाले पहले एशियाई मूल के शख्स अजीज एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछले साल एक महिला के साथ डेट पर जाने के दौरान यौन दुराचार के आरोप में घिरे अजीज ने कहा कि उन दोनों के बीच "यौन संबंध बने और इसमें दोनों की पूर्ण सहमति थी." ब्रूकलिन की 23 वर्षीय फोटोग्राफर ने 'बेब.नेट' के साथ एक साक्षात्कार में अजीज के साथ उस मुलाकात को याद करते हुए कहा था, "वो मेरे जीवन की सबसे बुरी रात थी", इसके जवाब में 34 वर्षीय अभिनेता का यह बयान सामने आया है.

Golden Globes 2018: भारतीय मूल के अभिनेता ने जीता पहला 'गोल्डन ग्लोब', निकोल किडमैन बनीं बेस्ट एक्ट्रेस

अभिनेता ने 'पीपल' मैगजीन को दिए बयान में कहा, "पिछले साल सितंबर में एक पार्टी के दौरान मैं एक महिला से मिला था. हमने अपने नंबरों का आदान-प्रदान किया. हमने एक दूसरे को संदेश भी भेजे और आखिरकार हम डेट पर भी गए." उन्होंने आगे कहा, "हमने रात का खाना खाया और इसके बाद हमारे बीच यौन संबंध बने. इसमें दोनों की सहमति थी."
 
 

A post shared by @azizansari on


अंसारी एशियाई मूल के ऐसे पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने 'नेटफ्लिक्स' कार्यक्रम के लिए हाल में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता है. मालूम हो कि गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार 2018 में यौन शोषण के खिलाफ सितारों का गुस्सा स्पष्ट नजर आया और हॉलीवुड दिग्गज काले कपड़े पहन रेड कार्पेट पर पहुंचे थे. टेलीविजन एवं सिनेमा में लोगों के योगदान को सम्मानित करने वाले 75वें गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में यौन शोषण के तमाम मामलों के उजागर होने के बाद एक नए युग की शुरुआत का भी संदेश दिया गया.

Globes75: मेयर्स ने मजाकिया अंदाज में की 'गोल्डन ग्लोब्स' की शुरुआत, Video Viral

बता दें, हार्वे वेनस्टेन और केविन स्पेसी जैसे बडे़ हॉलीवुड दिग्गजों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं जिसके बाद से लगातार यह मुद्दा चर्चा में बना हुआ है. ओपरा विनफ्रे, निकोल किडमैन और फ्रांसिस मैकडोरमैंड जैसे कई सितारों ने गोल्डन ग्लोब में पुरस्कार ग्रहण करते हुए अपने संबोधन में, समाज में बदलाव की आवश्यकता और लिंग एवं जातीय समानता की बात कही थी.

टिप्पणियां
VIDEO:'कालाकांडी' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement