NDTV Khabar

Google Doodle celebrates December global festivities: क्रिसमस हॉलिडे पर इस बच्चे ने ली चोरों की खबर, देखें Video!

गूगल ने आज अपने डूडल पर दुनिया भर में दिसंबर के मौके पर रहने वाली धूम का आगाज कर दिया है. इन छुट्टियों में रजाई में बैठकर हॉलीवुड फिल्में देखने का अपना अलग ही मजा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Google Doodle celebrates December global festivities: क्रिसमस हॉलिडे पर इस बच्चे ने ली चोरों की खबर, देखें Video!

गूगल डूडल

खास बातें

  1. दुनियाभर में लोकप्रिय है गूगल डूडल
  2. बड़ी हस्तियों और मौके आते हैं नजर
  3. आज छुट्टियों का हुआ है आगाज
नई दिल्ली:

गूगल ने आज अपने डूडल पर दुनिया भर में दिसंबर के मौके पर रहने वाली धूम का आगाज कर दिया है. गूगल ने अपने डूडल में दिखाया है कि पेंगुइन्स का परिवार छुट्टियां मनाने के लिए निकल गया है. हालांकि अभी क्रिसमस को एक हफ्ता बचा है. इस कॉमिक स्ट्रिप में दिखाया गया है कि पेंगुइन फोन पर बात कर रहे हैं और दूसरी स्ट्रिप में वे सामान पैक कर रहे हैं जबकि तीसरे में सिर्फ तारीख के साथ तस्वीर नजर आती है. इन पेंगुइन और गूगल ने ऐलान कर दिया है कि मस्ती का सीजन शुरू हो गया है. क्रिसमस वैकेशन शुरू होने वाली है. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं, हॉलीवुड की मौज-मस्ती से भरी फिल्में जो आप पूरे परिवार के साथ देखना चाहेंगेः

Robert Koch Google Doodle: टीबी से दम तोड़ने जा रही औरत के बचा लिए थे प्राण


होम अलोन (1990): आठ साल का शैतान बच्चा किस तरह अपने घर को चोरों से बचाता है, उसकी दिलचस्प कहानी है. हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे और बच्चे की बहादुरी के कायल भी. फिल्म को क्रिस कोलंबस ने डायरेक्ट किया है.

मिरेकल ऑन 34th स्ट्रीट (1994): फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है. एक वकील और एक छोटी लड़की इस बात को सिद्ध करने की कोशिश करते हैं कि एक शख्स जो सैंटा क्लॉज होने का दावा कर रहा है, वह सही है. फिल्म को लेस मेफील्ड ने डायरेक्ट किया है.

आइ विल बी होम फॉर क्रिसमस (1998):  क्रिसमस करीब है और कॉलेज के इस स्टुडेंट को अपने घर पहुंचना है लेकिन वह अपने घर से हजारों मील दूर एक रेगिस्तान में फंस जाता है. न उसके पास पैसे हैं न कोई मदद. आरलीन सैनफोर्ड की ये फिल्म हंसाती है और मजा दिलाती है.

बैड सैंटा (2003): कुछ ठग सैंटा क्लॉज बनने का ढोंग करते हैं और एक डिपार्टमेंटल स्टोर को लूट लेते हैं. लेकिन उनकी दिक्कत तब शुरू होती है जब एक छोटा बच्चा और सिक्योरिटी ऑफिसर को उनके प्लान का पता चल जाता है. इस क्राइम-कॉमेडी को टेरी ज्विगऑफ ने डायरेक्ट किया है.


Homai Vyarawalla Google Doodle: Dalda13 के नाम से थीं फेमस भारत की पहली महिला फोटो जर्नलिस्ट

टिप्पणियां

अर्थर क्रिसमस (2011): एकदम अनूठी किस्म की कहानी है फिल्म की. फिल्म में सैंटा का बेटा अर्थर है, जो एक बच्ची का गिफ्ट खो देता है. उसे उस गिफ्ट को ढूंढकर उस लड़की तक पहुंचाना है, और वह भी सिर्फ 2 घंटे में. फिल्म को सराह स्मिथ और बैरी कुक ने डायरेक्ट किया है. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement