NDTV Khabar

Grammy Awards 2018: Despacito नहीं ब्रूनो मार्स ने यह गाना बना 'सॉन्ग ऑफ द ईयर'

ब्रूनो के इस गाने ने लुइस फॉन्सी, डैडी यांकी और जस्टिन बीबर के अभिनय वाले गीत 'देसपसितो', 'जे-जी' के '4:44' जूलिया माइकल्स के 'इशूज' को पछाड़ते हुए यह पुरस्कार जीता. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Grammy Awards 2018: Despacito नहीं ब्रूनो मार्स ने यह गाना बना 'सॉन्ग ऑफ द ईयर'

टीम के साथ ग्रैमी विजेता ब्रूनो मार्स

खास बातें

  1. 'दैट्स वाट आई लाइक' को मिला सॉन्ग ऑफ द ईयर का अवॉर्ड
  2. 'देसपसितो', 'इशूज' और '4:44' को पछाड़ा
  3. कैरी फिशर, लियोनार्ड कोहेन को मरणोपरांत ग्रैमी पुरस्कार
नई दिल्ली:

अमेरिका के न्यूयॉर्क में आयोजित 60वें ग्रैमी पुरस्कार समारोह में गायक ब्रूनो मार्स के एकल गीत 'दैट्स वाट आई लाइक' को सॉन्ग ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला. ब्रूनो मार्स ने इस गीत के गीतकारों क्रिस्टोफर ब्रॉडी ब्राउन, जेम्स फॉन्टलेरॉय, फिलीप लॉरेंस, रे चार्ल्स मैकलॉग द्वितीय, जेरेमी रीव्स, रे रोमुलस और जोनाथन यीप के साथ मंच साझा किया. अवॉर्ड जीतने के बाद ब्रूनो ने इंस्टाग्राम पर अपना प्रसंशकों का धन्यवाद किया.
 

 

Unreal!! I love you all!!!

A post shared by Bruno Mars (@brunomars) on

ब्रूनो के इस गाने ने लुइस फॉन्सी, डैडी यांकी और जस्टिन बीबर के अभिनय वाले गीत 'देसपसितो', 'जे-जी' के '4:44' जूलिया माइकल्स के 'इशूज' को पछाड़ते हुए यह पुरस्कार जीता. 

देखें वीडियो...


समारोह में पिछले साल लास वेगास में हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि भी दी गई. कंट्री गायकों मैरेन मॉरिस, एरिक चर्च और ब्रदर्स ओसबोर्न ने एरिक क्लैप्टन के ग्रैमी विजेता गाने 'टीयर्स इन हैवन' गाकर मृतकों को याद किया. गौरतलब है कि पिछले साल रूट 91 हार्वेस्ट फेस्टिवल में एक शख्स ने होटल की 32वीं मंजिल से लोगों पर अंधाधुंध गोलिया बरसाई थी, इस घटना में 58 लोग मारे गए थे. 

कैरी फिशर, लियोनार्ड कोहेन को मरणोपरांत ग्रैमी पुरस्कार

अभिनेत्री कैरी फिशर और गायक लियोनार्ड कोहेन को मरणोपरांत 2018 ग्रैमी पुरस्कारों से नवाजा गया है. वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, 'स्टार वार्स' श्रृंखला की फिल्मों के लिए जानी जाने वाली फिशर ने रविवार रात यहां 'द प्रिंसेस डायरिस्ट' के लिए पहला ग्रैमी पुरस्कार जीता. फिशर का 27 दिसंबर 2016 को देहांत हो गया था. 

टिप्पणियां

दिग्गज कनाडाई गायक कोहेन जिनका पिछले साल नवंबर में 83 साल की उम्र में निधन हो गया था, उन्हें 'यू वॉन्ट इट डार्कर' के लिए सर्वश्रेष्ठ रॉक प्रस्तुति का पुरस्कार मिला.  फिशर की बेटी बिली लुअर्ड (25) ने अपनी मां के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए भावुक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, "'प्रिंसेस डायरिस्ट' अंतिम पेशेवर काम था, जो मैंने और मेरी मां ने साथ किया. काश वह मेरे साथ रेड कॉर्पेट पर फूलों के काम वाले परिधान में सजी मौजूद होती, लेकिन हम इसका जश्न कैरी स्टाइल में मनाएंगे. टीवी के सामने बिस्तर में कोल्ड कोका कोला और गर्म ई-सिगरेट के साथ. मुझे बेहद गर्व है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement