क्या आपको याद है 'हैरी पॉटर' का यह बच्चा? इस लड़की से रचाई शादी

आपने अपने बचपन में 'हैरी पॉटर' फिल्म सीरीज जरूर देखी होगी. उस फिल्म में लगभग ऐसे सभी किरदार हैं जिसके बारे में हर कोई जानता है.

क्या आपको याद है 'हैरी पॉटर' का यह बच्चा? इस लड़की से रचाई शादी

'हैरी पॉटर' के एक्टर मैथ्यू लुइस ने की एंजेला जोन्स से शादी

खास बातें

  • 'हैरी पॉटर' के इस एक्टर ने की शादी
  • निभाई थी नेविल लॉन्गबॉटम की भूमिका
  • असली नाम हैं मैथ्यू लुइस
नई दिल्ली:

आपने अपने बचपन में 'हैरी पॉटर' फिल्म सीरीज जरूर देखी होगी. उस फिल्म में लगभग ऐसे सभी किरदार हैं जिसके बारे में हर कोई जानता है. साल 2002 में भारत में आई फिल्म 'हैरी पॉटर एंड द फिलॉसफर्स स्टोन' को लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद उस दौर के बच्चों की फेवरेट फिल्म 'हैरी पॉटर' हो गई, लेकिन अब सभी बच्चे काफी बड़े हो गए. फिल्म में सभी एक्टर्स ने अपनी पहचान बनाई थी. अब उन चाइल्ड एक्टर्स को देखने के बाद पहचान भी नहीं पाएंगे. कुछ तो इतने बड़े हो गई कि शादी भी कर ली है. उनमें से एक नेविल का रोल निभाने वाले मैथ्यू लुइस ने शादी कर ली है.

VIDEO: 'हैरी पॉटर' फैन्स के लिए खुशखबरी, 'फैंटास्टिक बीस्ट्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज

'हैरी पोटर' में नेविल लॉन्गबॉटम की भूमिका निभा चुके अभिनेता मैथ्यू लुइस इटली में एंजेला जोन्स के साथ शादी के बंधन में बंधे. वेबसाइट 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, "लुइस (28) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने विवाह पोशाक में एक तस्वीर के साथ इस खबर की घोषणा की


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Black Hogwarts, जानें हैरी पॉटर से क्यों जुड़ा है मामला

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी नई पत्नी ने आर्कटिक मंकीज की याद में उनसे शादी कर ली." उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया, "न सिर्फ लॉस एंजेलिस के आर्कटिक मंकीज को याद किया, बल्कि, वे इटली में उसी समय प्रस्तुति दे रहे थे, हम यहां थे और मेरी पत्नी ने मुझसे शादी कर ली." लुइस और जोन्स ने दिसंबर 2016 में सगाई की थी. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com