NDTV Khabar

दुष्कर्म मामले में ये हॉलीवुड प्रोड्यूसर कर सकता है सरेंडर, ऐसे हुआ खुलासा

हॉलीवुड निर्माता हार्वे वाइनस्टाइन एक महिला के साथ दुष्कर्म और दूसरी को उसके साथ जबरन यौन शोषण करने के मामले में शुक्रवार को मैनहट्टन पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुष्कर्म मामले में ये हॉलीवुड प्रोड्यूसर कर सकता है सरेंडर, ऐसे हुआ खुलासा

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. हार्वे वाइनस्टाइन कर सकते हैं सरेंडर
  2. परिवार को लेकर जताई चिंता
  3. दुष्कर्म मामले में लगे हैं कई आरोप
नई दिल्ली:

हॉलीवुड निर्माता हार्वे वाइनस्टाइन एक महिला के साथ दुष्कर्म और दूसरी को उसके साथ जबरन यौन शोषण करने के मामले में शुक्रवार को मैनहट्टन पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर सकता है. कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने यह जानकारी दी. समाचार पत्र 'द न्यूयॉर्क टाइम्स' के मुताबिक, विंस्टीन के खिलाफ कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. विंस्टीन के मामलों के सामने आने के बाद कई महिलाओं ने हैशटैग मीटू अभियान के जरिए प्रभावशाली व रसूखदार पुरुषों द्वारा यौन उत्पीड़न किए जाने की बात को दुनिया के सामने रखा है.

इस एक्ट्रेस ने हार्वे विंस्टीन पर ठोंका मुकदमा, लगाए ये बड़े आरोप

गिरफ्तारी के पहले विंस्टीन ने खुद से ज्यादा अपने परिवार को लेकर चिंता जताई है. एक सूत्र ने 'पीपुल डॉट कॉम' को बताया, "हार्वे (विंस्टीन) मानक कानूनी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और इस बीच वह अपने आत्मसुधार के प्रति ईमानदार हैं और अपने परिवार, दोस्तों और आंतरिक शक्ति पर भरोसा कर रहे हैं." सूत्र ने बताया कि विंस्टीन अभी भी हंसी-मजाक कर रहा है और उसे अपने परिवार को लेकर खासतौर से चिंता है. आरोपों की लंबी जांच के बाद मैनहट्टन में जांचकर्ता विंस्टीन (66) को शुक्रवार को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रहे हैं.


इस टॉप एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, 'पहले स्क्रीन टेस्ट के दौरान मुझे शर्ट उतारने...'

टिप्पणियां

'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, मैनहट्टन जिला अटॉर्नी के कार्यालय द्वारा विंस्टीन को कम से कम एक मामले में जरूर आरोपी बनाए जाने की संभावना है. द न्यूयॉर्क टाइम्स और न्यूयॉर्क डेली न्यूज ने बताया कि मामले में यह आरोप शामिल किया जाएगा कि विंस्टीन ने 2004 में ऑडिशन के दौरान लूसिया इवांस को मौखिक सेक्स करने के लिए मजबूर किया था. विंस्टीन ने 'शेक्सपीयर इन लव', 'क्राउचिंग टाइगर,हिडन ड्रैगन' और 'शैल वी डांस' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement