प्रोड्यूसर ने की इस एक्ट्रेस से 'मसाज' की डिमांड तो बॉयफ्रेंड ने दे डाली 'जान से मारने' की धमकी

हॉलीवुड के प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन पर यौन उत्पीड़न के कई आरोप लग चुके हैं और 1990 के दशक का एक और मामला सामने आया है.

प्रोड्यूसर ने की इस एक्ट्रेस से 'मसाज' की डिमांड तो बॉयफ्रेंड ने दे डाली 'जान से मारने' की धमकी

हॉलीवुड एक्ट्रेस ग्वायनेथ पाल्त्रो

खास बातें

  • हार्वे वाइनस्टाइन ने किया सरेंडर
  • इस एक्ट्रेस ने भी लगाया आरोप
  • बोलीं- मसाज की डिमांड की थी
नई दिल्ली:

हॉलीवुड के प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन पर यौन उत्पीड़न के कई आरोप लग चुके हैं और 1990 के दशक का एक और मामला सामने आया है. एक्ट्रेस ग्वायनेथ पाल्त्रो ने 1990 के दशक का एक किस्सा साझा किया है. उन्होंने बताया है कि हार्वे वाइनस्टाइन के साथ उनका एक खराब अनुभव रहा है. जब उन्होंने इस यौन उत्पीड़न के बारे में अपने बॉयफ्रेंड ब्रैड पिट को बताया था तो उन्होंने वाइनस्टाइन को जान से मारने की धमकी दे डाली.  हार्वे एक महिला के साथ दुष्कर्म और दूसरी के साथ जबरन ओरल सेक्स के लिए मजबूर करने के मामले में न्यूयॉर्क पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. इसकी जानकारी एएनआई ने दी है.

साउथ का ये सुपरस्टार है राजकुमार हिरानी का फैन, बॉलीवुड में करना चाहता है वापसी
 


Viral Video: गैंडे के गोबर में इस एक्टर को डालना पड़ा मुंह, जाने क्या थी इसकी मजबूरी...

एक रेडियो शो के इंटरव्यू में ग्वायनेथ पाल्त्रो ने बताया, "मैंने तुरंत ही अपने बॉयफ्रेंड ब्रैड पिट को बताया कि वाइनस्टाइन ने उस समय मुझे उसकी मसाज करने के लिए कहा जव हम दोनों होटल में अकेले थे. जब तीनों ब्रॉडवे में हैमलेट देखने के लिए गए तो उस समय ब्रैड पिट वाइनस्टाइन से झगड़ पड़े. ये बिल्कुल उसे दीवार पर धकेल देने जैसा था. फिर पिट ने कहा कि अगर वाइनस्टाइन ने मुझे कभी तंग करने की कोशिश की तो मैं तुम्हें मार दूंगा."

आमिर खान को फिल्म स्टूडियो में बेटी इरा ने यूं दिया सरप्राइज, वीडियो हुआ वायरल

पाल्त्रो ने वाइनस्टाइन के साथ दो फिल्में साइन की थी. पाल्त्रो ने कहा, "पिट ने अपने फेम और पावर का इस्तेमाल मुझे बचाने के लिए किया, उस समय मैं कुछ भी नहीं थी." वाइनस्टाइन  पर 50 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न क आरोप लगाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...