NDTV Khabar

HELLBOY Review: हॉलीवुड एक्शन फिल्म को लेकर आया ऐसा रिएक्शन, समीक्षकों ने कही ये बात

अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म हेलबॉय (Hellboy) भारत में कल यानी कि 12 अप्रैल को रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
HELLBOY Review: हॉलीवुड एक्शन फिल्म को लेकर आया ऐसा रिएक्शन, समीक्षकों ने कही ये बात

Hellboy भारत में 12 अप्रैल को रिलीज होगी

नई दिल्ली:

अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म हेलबॉय (Hellboy) भारत में कल यानी कि 12 अप्रैल को रिलीज होगी. जानकारी के अनुसार, पीवीआर पिक्चर्स एंटरटेंमेंट और एमवीपी एंटरटेंमेंट इंडिया में फिल्म (Hellboy) को रिलीज कर रही हैं. माइक मिग्नोला के उपन्यासों पर आधारित हेलबॉय (Hellboy) शक्तिशाली मॉन्सटर अनुंग उन रामा (हेलबॉय) के ईदर्गिद घूमती है जो सरकार के गुप्त ब्यूरो फॉर पैरानॉर्मल रिसर्च एंड डिफेंस के लिए काम करता है और इसके तहत हेलबॉय (Hellboy) कई शक्तिशाली ताकतों से लड़ता है. 

कीथ अर्बन ने जीता अवार्ड, 'बेबी गर्ल' निकोल किडमैन को यूं कहा थैंक्स

फिल्म को समीक्षकों की तरफ से खास प्रतिक्रिया नहीं मिली, हॉलीवुड के कई फिल्म क्रिटिक्स ने इसे उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने वाली फिल्म (Hellboy) बताया है. समीक्षकों का कहना है कि हेलबॉय (Hellboy)की इस फिल्म में नई तकनीक का तो इस्तेमाल किया गया लेकिन कहानी में वही पुराना पुट नजर आ रहा है. जहां एक राक्षस, दूसरे राक्षसों से लोहा लेता है. और उन्हें आसानी से मसल कर रख देता है.   


John Wick-3: हॉलीवुड फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

टिप्पणियां

हेलबॉय (Hellboy) का निर्देशन नील मार्शल ने किया है जिसमें डेविड हार्बर (David Harbour) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में डेनियल डे किम और साशा लेन (Sasha Lane) भी नजर आएंगी. फिल्म (Hellboy) का मुकाबला आने वाली एवंजेर एंड गेम से माना जा रहा है, देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों की तरफ से हेलबॉय  (Hellboy) को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement