NDTV Khabar

पत्नी के लिए इस एक्टर ने रखी मूंछें, कहा- उन्हें पसंद हैं...

हॉलीवुड एक्टर एश्टन कुचर (Ashton Kutcher) ने हाल ही में अपनी मूंछों को लेकर खुलासा किया है, उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि कहां से उन्हें इसकी प्रेरणा मिली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी के लिए इस एक्टर ने रखी मूंछें, कहा- उन्हें पसंद हैं...

एश्टन कुचर (Ashton Kutcher) ने खोला अपनी मूंछों का राज

खास बातें

  1. एश्टन कुचर ने अपनी मूंछों का खोला राज
  2. बताया कहा से मिली प्रेरणा
  3. फिल्म के लिए नहीं बल्कि असल जिंदगी में रखी हैं मूंछें
नई दिल्ली:

अमेरिकी अभिनेता एश्टन कुचर (Ashton Kutcher) के मूंछों में नजर आने के पीछे की वजह उनकी पत्नी मिला कुनिस (Mila Kunis) और  सिंगर अडेल हैं. 'ईऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, मई में 'दैट सेवेन्टीज शो (That '70s Show)' के अभिनेता कचर पहली बार मूंछों में नजर आए और अभी भी इस लुक में काफी अच्छे लग रहे हैं. टीवी होस्ट जिमी पॉलन ने जब उनसे मूंछों के बारे में पूछा कि क्या यह किसी रोल के लिए हैं तो एक्टर ने कहा, "नहीं, यह असल जिंदगी के लिए है. यह थोड़ा पागलपन है. मुझे नहीं लगता कि मैं इसमें अच्छा दिखता हूं लेकिन मैं इसे रख रहा हूं."

इंशाअल्लाह' को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान की जगह जब ये एक्टर आ सकते हैं नजर

Going local

A post shared by Ashton Kutcher (@aplusk) on

हॉलीवुड के सुपरहिट एश्टन कुचर (Ashton Kutcher) को मूंछें रखने का आइडिया तब आया जब वह और कुनिस की दोस्त अडेल के 31वें जन्मदिन की तैयारियां कर रहे थे. पार्टी के दिन कुचर की पत्नी ने खुलासा किया कि थीम 1970 के दशक की न्यू ईयर पार्टी पर आधारित होगी. एक्टर ने बर्थडे पर बेल बॉटम पैंट पहनी और वेस्ट व बूट पहना और साथ ही स्कर्फ भी बांधा. 


संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को लेकर किया खुलासा, कहा- मैं कभी उनके काम में दखल नहीं देता क्योंकि...

टिप्पणियां

एश्टन कुचर (Ashton Kutcher) ने अपने लुक को लेकर कहा, 'मैं खुद को आईने में देखता हूं और सोचता हूं कि 1970 के दशक के दौर के स्टाइल में मूंछों में दिखने जा रहा हूं.' उन्होंने कहा कि यह अभी उतनी घनी नहीं है. ये कुछ ऐसा है जैसे कि हाईस्कूल में पढ़ने वाला लड़का मूंछें उगाने की कोशिश कर रहा हो. कुचर ने कहा कि उनकी पत्नी को यह लुक पसंद है और इसलिए फिलहाल वह इसी लुक में रहेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement