हॉलीवुड के मशहूर एक्टर एडी मर्फी की बेटी हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार

हॉलीवुड एक्टर व कॉमेडियन एडी मर्फी (Eddie Murphy) की बेटी ब्रिया (Bria) को अपने बढ़े हुए वजन के चलते बॉडी शेमिंग का जमकर सामना करना पड़ा.

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर एडी मर्फी की बेटी हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार

एडी मर्फी (Eddie Murphy)

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर व कॉमेडियन एडी मर्फी (Eddie Murphy) की बेटी ब्रिया (Bria) को अपने बढ़े हुए वजन के चलते बॉडी शेमिंग का जमकर सामना करना पड़ा. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिया इस दिन अपनी कला प्रदर्शनी में मौजूद थीं और इस दौरान लोगों की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थी. 30 वर्षीय यह पेंटर कभी रनवे मॉडल हुआ करती थीं, हालांकि यहां कला प्रदर्शनी के उद्घाटन समारोह में उनके बढ़े हुए वजन के चलते उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ गया.

Bhojpuri Holi Video Song: आम्रपाली दुबे के होली सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

ब्रिया (Bria), एडी मर्फी (Eddie Murphy) की पूर्व पत्नी से हुई उनकी पहली बच्ची है, जो इस दिन पीले रंग के चमकीले डिजाइनर ड्रेस में नजर आईं, जिसे उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट शूज के साथ पेयर किया हुआ था. पहले जब वह एक मॉडल हुआ करती थीं उसके मुकाबले ब्रिया इस दिन थोड़ी हेल्दी नजर आईं और सोशल मीडिया पर इसी के चलते लोगों ने उन पर फब्तियां कसना शुरू कर दिया.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया गदर, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

किसी ने ट्विटर पर लिखा, "ब्रिया को निकोल का नहीं बल्कि एडी का जीन मिला है." एक ने लिखा, "वह लव एंड हिपहॉप की टियेरा मारी जैसी लग रही हैं." लोगों ने यह तक कहना शुरू कर दिया कि ब्रिया शायद मां बनने वाली हैं और अपनी प्रेगनेंसी छिपा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...