इस एक्टर का चौथी पत्नी से भी हुआ तलाक, बोले- नशे की हालत में की थी शादी...

हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर निकोलस केज (Nicolas Cage) और उनकी चौथी पत्नी एरिका कोइक (Erika Koike) का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है.

इस एक्टर का चौथी पत्नी से भी हुआ तलाक, बोले- नशे की हालत में की थी शादी...

हॉलीवुड एक्टर निकोलस केज (Nicolas Cage) का चौथी बार हुआ तलाक

खास बातें

  • निकोलस केज का चौथी बार हुआ तलाक
  • शादी के कुछ घंटे बाद ही हो गई थी लड़ाई
  • हॉलीवुड एक्टर हैं निकोलस केज
नई दिल्ली:

हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर निकोलस केज (Nicolas Cage) और उनकी चौथी पत्नी एरिका कोइक (Erika Koike) का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है. वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, पूर्व दंपति का शादी के तीन महीने बाद ही तलाक हो गया, निकोलस केज (Nicolas Cage) ने दावा किया था कि वह शादी के समय बहुत नशे में थे और दोनों ने शादी के महज चार दिन बाद ही इसे खत्म करने की अर्जी दाखिल की थी.  'टीएमजेड' ने बताया कि कोर्ट रिकॉर्ड्स के मुताबिक, नवादा की क्लार्क काउंटी के जज ने 31 मई को दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी. 

'मि. इंडिया' और 'बैंडिट क्वीन' के डायरेक्टर के पास नहीं है कार, बताया- ऑटोरिक्शा से चलता हूं...

55 वर्षीय निकोलस केज (Nicolas Cage) ने कहा कि यह शादी एक प्रकार से धोखा थी क्योंकि 34 वर्षीया एरिका कोइक (Erika Koike) ने अपने आपराधिक इतिहास और किसी अन्य शख्स के साथ अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया था.  23 मार्च को शादी के कुछ घंटे बाद ही दोनों बेलाजियो होटल के बाहर झगड़ते नजर आए थे. 

तैमूर अली खान और सैफ अली खान संग इटली में छुट्टियां मना रहीं हैं करीना कपूर, Photo हुईं वायरल

हॉलीवुड एक्टर निकोलस केज (Nicolas Cage) की ये चौथी शादी थी. निकोलस केज की पहली बीवी पैट्रिशिया आर्क्वेट के साथ 1995 से 2001 तक चली थी. उसके बाद लीसा मैरी प्रेस्ले के साथ उन्होंने 2002 में शादी खी लेकिन शादी के तीन महीने बाद ही उन्होंने तलाक ले लिया था. निकोलस केज ने 2004 में एलिस किम से शादी की थी.  निकोलस केज के नाम 'फेस ऑफ', 'कॉन एयर', 'घोस्ट राइडर' 'लीविंग लस वेगास' और 'द रॉक' जैसी सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं.

(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...