हॉलीवुड एक्टर थॉमस जेफरसन बार्यड की हुई हत्या, 70 वर्ष के थे एक्टर

स्पाइक ली (Spike Lee) की कई फिल्मों में काम कर चुके हॉलीवुड के अभिनेता थॉमस जेफरसन बायर्ड (Thomas Jefferson Byrd) की अटलांटा में शनिवार को हत्या कर दी गई.

हॉलीवुड एक्टर थॉमस जेफरसन बार्यड की हुई हत्या, 70 वर्ष के थे एक्टर

हॉलीवुड एक्टर थॉमस जेफरसन बायर्ड (Thomas Jefferson Byrd) की हुई हत्या

खास बातें

  • हॉलीवुड एक्टर थॉमस जेफरसन बायर्ड की हुई हत्या
  • 70 वर्ष की उम्र में एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा
  • स्पाइक ली की कई फिल्मों में आ चुके हैं नजर
नई दिल्ली:

स्पाइक ली (Spike Lee) की कई फिल्मों में काम कर चुके हॉलीवुड के अभिनेता थॉमस जेफरसन बायर्ड (Thomas Jefferson Byrd) की अटलांटा में शनिवार को हत्या कर दी गई. इस बात की जानकारी वैरायटी पत्रिका ने अटलांटा पुलिस विभाग के हवाले से दी है. हॉलीवुड अभिनेता बायर्ड ने 70 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी को रात पौने दो बजे पुलिस को एक घायल व्यक्ति की सूचना मिली. घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस को थॉमस जेफरसन बायर्ड अचेत अवस्था में मिले. 

Newsbeep

थॉमस जेफरसन बायर्ड (Thomas Jefferson Byrd) की हत्या को लेकर अटलांटा पुलिस के अधिकारी घटना की परिस्थितियों और मामले की जांच में लगे हुए हैं. वहीं, निर्देशक ली ने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए जेफरसन बायर्ड को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने बायर्ड को याद करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, "मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरे प्यारे भाई थॉमस जेफरसन बायर्ड की बीती रात अटलांटा में हत्या कर दी गई है. उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बायर्ड (Thomas Jefferson Byrd) एक मशहूर स्टेज एक्टर भी थे. साल 2003 में ब्लैक बॉटम के लिए उन्हें खूब सराहा गया था. ली के अलावा ऑस्कर विजेता वायोला डेविस ने भी ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने बायर्ड को याद करते हुए लिखा, "आपक कितने अच्छे एक्टर थे. माफ करिएगा, आपकी जिंदगी इस तरह खत्म हुई. आपके परिवार के लिए दुआएं कर रही हूं." वायोला डेविस के अलावा एलिजाबेथ ओमिलामी ने भी थोमस जेफरसन बायर्ड को श्रद्धांजलि अर्पित की.