NDTV Khabar

... जब विल स्मिथ ने 'अलादीन' में लगाया बॉलीवुड का तड़का

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ ((will Smith) बॉलीवुड की दुनिया से किस कदर प्यार करते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने निर्देशक गाई रिची से उनकी आगामी फिल्म 'अलादीन' (Aladdin) में बॉलीवुड का अंदाज शामिल करने को कहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
... जब विल स्मिथ ने 'अलादीन' में लगाया बॉलीवुड का तड़का

विल स्मिथ (will Smith)

टोक्यो:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ (will Smith) बॉलीवुड की दुनिया से किस कदर प्यार करते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने निर्देशक गाई रिची से उनकी आगामी फिल्म 'अलादीन' (Aladdin) में बॉलीवुड का अंदाज शामिल करने को कहा. कई बार काम की वजह से और व्यक्तिगत कारणों से भी भारत की यात्रा कर चुके अभिनेता विल स्मिथ  (will Smith)  ने कहा कि वह बॉलीवुड प्रोजेक्ट का निर्माण और उसमें काम करने के लिए उत्सुक हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से यूं बरपाया कहर, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा

टोक्यो मेंरेड कारपेट आयोजन के दौरान विल स्मिथ (will Smith) ने कहा, "अलादीन (Aladdin) बेहतरीन है.. आप उसे पसंद करेंगे. मैंने इस फिल्म में अपने सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड संस्करण को प्रस्तुत करने की कोशिश की है. फिल्म में एक प्रिंस अली का किरदार है और मैंने गाई रिची से कहता रहा कि तुम्हें बॉलीवुड का अनुसरण करना होगा, तुम्हें उन्हें पूरा बॉलीवुड लुक देना होगा."


Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में वह किसका सहयोग करना पसंद करेंगे, विल स्मिथ (will Smith) ने कहा : "मैं भारत का दौरा कर रहा हूं, बैठक कर रहा हूं और बाहर घूम रहा हूं. उन्हें मुझे कुछ पेश करने की जरूरत है, मुझे कुछ लाने की जरूरत है. मुझे नहीं पता कि हम क्या करना चाहते हैं - लेकिन हमें शुरुआत करनी चाहिए, हमें मिलकर इसका निर्माण करना चाहिए." 'अलादीन' भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 24 मई को रिलीज होगी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement