NDTV Khabar

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ की बेटी ने किया खुलासा, बोले- 'मेरी कोई परवाह नहीं करता था, लेकिन....'

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) और जडा पिंकेट स्मिथ की बेटी विलो स्मिथ ने बताया कि उन्हें अपने पिता को माफ करने में कई साल लग गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ की बेटी ने किया खुलासा, बोले- 'मेरी कोई परवाह नहीं करता था, लेकिन....'

विल स्मिथ के साथ बेटी विलो स्मिथ

खास बातें

  1. विल स्मिथ के बेटी ने किया खुलासा
  2. क्यों कई सालों से खफा थीं विलो
  3. फेसबुक वॉच के शो में बताई ये बात
नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) और जडा पिंकेट स्मिथ की बेटी विलो स्मिथ ने बताया कि उन्हें अपने पिता को माफ करने में कई साल लग गए. उन्हें लगता था कि उनकी कोई परवाह नहीं करता. 18 वर्षीया विलो ने 2010 में अपने एकल गीत 'विप माइ हेयर' से डेब्यू किया था. उन्होंने फेसबुक वॉच के 'रेड टेबल टॉक' के एक एपिसोड में कहा, "2010 में 'लिप माइ हेयर' के मामले में मुझे निश्चित रूप से आपको (जडा) और डैडी को माफ करना पड़ा था. खासतौर पर आपको क्योंकि कई मौकों पर उनका बर्ताव कठोर था." उन्होंने कहा, "कुछ साल लगे यह समझने की कोशिश करने में कि ऐसा नहीं था कि उस दौरान कोई इस बात की परवाह नहीं करता था कि मुझे क्या महसूस हो रहा है."

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास को तलवार से काटना पड़ा शादी का केक, ये थी वजह- देखें Video

'पीपुल डॉट कॉम' के अनुसार, उन्होंने जब अपने माता-पिता को माफ किया तभी उन्होंने खुद को भी माफ करना सीखा. पिछले दिनों  विल स्मिथ (Will Smith) अपने बड़े बेटे ट्रे के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए थे. 'अलादीन' (50) स्टार ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को अबु धाबी के होटल में अपने कमरे से एक भावुक वीडियो साझा किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ∴ The Main Maenad ∴ (@willowsmith) on


Forbes India Celebrity List: सलमान खान लगातार तीसरे साल बने 'सुल्तान', प्रियंका पर भारी पड़ी दीपिका पादुकोण

स्मिथ ने कहा, "मैं अबु धाबी में हूं. मैं ट्रे को साथ लाया हूं. हम यहां मस्ती कर रहे हैं. आमतौर पर मैं अपने बच्चों के लिए से समय रखता हूं ताकि वे अपने पिता के साथ वक्त बिता सकें. इसलिए हम यह कर रहे हैं. वह मेरे साथ यहां है. हम फॉर्मूला वन पर मस्ती कर रहे हैं. और उसने मुझसे कहा, "आप जानते हैं डैड? मुझे अभी अहसास हुआ कि आप मेरे सिर्फ डैड नहीं है बल्कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं'."

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement