NDTV Khabar

Video: सोती हुई आंटी को मोबाइल की जगह पकड़ा दी चप्पल, सुपरस्टार बोले- मैं भी मम्मी के साथ ऐसा ही करूंगा

Viral Video: विल स्मिथ (Bill Smith) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला सोती हुई दिखाई दे रही हैं. सोते हुए उनके साथ दिलचस्प प्रैंक किया जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: सोती हुई आंटी को मोबाइल की जगह पकड़ा दी चप्पल, सुपरस्टार बोले- मैं भी मम्मी के साथ ऐसा ही करूंगा

विल स्मिथ (Will Smith) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  1. विल स्मिथ ने शेयर किया वीडियो
  2. सोती हुई महिला का वीडियो हुआ वायरल
  3. हॉलीवुड एक्टर हैं विल स्मिथ
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. विल स्मिथ की फिल्म 'अलादीन' हाल ही में रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने जिन्न का रोल किया था. विल स्मिथ (Will Smith) अकसर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दिलचस्प वीडियो शेयर करते हैं और ये वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. विल स्मिथ (Will Smith) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. हालांकि इस वीडियो में उनके कैप्शन को लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

तैमूर अली खान को टक्कर देने आई यह स्टार किड, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें..देखें Photos

दरअसल, हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला सोती हुई दिखाई दे रही हैं और उनके साथ मजेदार प्रैंक किया जाता है. इन आंटी को मोबाइल की जगह हाथ में चप्पल पकड़ा दी जाती है और वह भी इसे फोन समझकर उससे बात करने लगती हैं. लेकिन जब उन्हें इस बात का एहसास होता है कि ये मोबाइल नहीं चप्पल है तो वह उसे फेंक देती हैं. इस वीडियो को एक्टर विल स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए विल ने मजाकिया लहजे में लिखा है, 'मैं भी पक्का अपनी मम्मी के साथ इस प्रैंक को आजमाऊंगा.'


Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान की फिल्म ने 10वें दिन भी की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो विल जल्द ही 'स्पाइज इन डिस्गाइज (Spies In Disguise)' में जासूस का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म को ब्लू स्काई स्टूडियोज के बैनर तले बनाया जा रहा है. इस फिल्म में विल के अलावा टॉम हॉलैंड और कैरन गिलेन भी नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement