NDTV Khabar

सीरियस बॉयफ्रेंड चाहतीं हैं ये एक्ट्रेस, बोलीं- हफ्ते में एक-दो बार डेट पर ले चले...

हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने हाल ही में अपनी रिलेशनशिप को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीरियस बॉयफ्रेंड चाहतीं हैं ये एक्ट्रेस, बोलीं- हफ्ते में एक-दो बार डेट पर ले चले...

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) चाहती हैं सीरियस रिलेशनशिप

खास बातें

  1. एंजेलिना जोली चाहती हैं सीरियस रिलेशनशिप
  2. बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात
  3. अमेरिकी एक्ट्रेस हैं एंजेलिना जोली
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) का बड़ा बेटा मैडॉक्स अभी कॉलेज में है, ब्रैड पिट (Brad Pitt) अब उनकी जिंदगी में नहीं हैं और बात जहां तक हॉलीवुड में अपने करियर की है तो एंजेलिना इन दिनों काफी चूजी हो गई हैं, ऐसे में एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के पास वक्त की कोई कमी नहीं है. हॉलीवुड की गलियारों में ऐसी खबर है कि फिलहाल एंजेलिना को एक सीरियस बॉयफ्रेंड की तलाश है. सेलेब्रिटी इन्साइडर डॉट ओआरजी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'रडार ऑनलाइन' के लिए अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने कहा कि मैडॉक्स के कॉलेज चले जाने के बाद से वह काफी इमोश्नल हो गई हैं.

रानू मंडल की बेटी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- जितना हो सके उतना करती थी मां की देखभाल...

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on


सूत्रों के मुताबिक, इस समय एक्ट्रेस के पास अभी काफी वक्त है. अब भी एंजेलिना (Angelina Jolie) का परिवार ही उनकी पहली प्राथमिकता है, लेकिन उनकी जिंदगी में बहुत बड़ी जगह खाली है, जिसे उन्हें भरने की जरूरत है. सूत्रों के मुताबिक, एंजेलिना का मानना है कि अब किसी सीरियस रिलेशनशिप में जाने का समय आ गया है. 

बिग बॉस को लेकर मिया खलीफा का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- मैं कभी गलती से भी भारत नहीं...

टिप्पणियां

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) से जुड़े सूत्रों ने यह भी कहा कि एंजेलिना जोली की योजना सप्ताह में एक या दो बार डेट पर जाने की है. बता दें हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. उसके बाद उन्होंने फिल्म 'साइबोर्ग 2 (Cyborg 2)' से हॉलीवुड में एंट्री ली. एंजेलिना ने हॉलीवुड को कई हिट फिल्में दीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement