इस एक्ट्रेस को खाना पड़ा था मरा हुआ चूहा, जानें क्या थी मजबूरी

इस एक्ट्रेस ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है. कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne) ने अपने जीवन में एक बार बेयर ग्रील्स संग जंगल में एडवेंचर के दौरान मरे हुए चूहे को खाया था.

इस एक्ट्रेस को खाना पड़ा था मरा हुआ चूहा, जानें क्या थी मजबूरी

कारा डेल्विंगने (Cara Delevingne) को खाना पड़ा था चूहा

खास बातें

  • कारा डेलविंगने को खाने पड़े थे चूहे
  • एक्ट्रेस ने बताई मजबूरी
  • मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हैं कारा डेलविंगेने

मशहूर इंग्लिश मॉडल और अभिनेत्री कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne) को लेकर हाल ही में एक खुलासा हुआ है. कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne) ने अपने जीवन में एक बार बेयर ग्रील्स संग जंगल में एडवेंचर के दौरान मरे हुए चूहे को खाया था. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, बेयर ग्रिल्स एक बार कारा डेलेविंगने के स्कूल में आए थे और तब वह महज सात साल की थीं और तब से उन पर बेयर का जुनून सवार था. ऐसे में जब बेयर ने उन्हें एक बार फोन किया और अपने साथ एक एडवेंचर्स सफर में आने का न्यौता दिया तो डेलेविंगने (Cara Delevingne) उन्हें मना नहीं कर पाईं और उनके साथ जाने के लिए तुरंत तैयार हो गईं.

बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा 'मिशन मंगल' का जादू, कमाए इतने करोड़

जैसा कि बेयर के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में हमेशा दिखाया जाता था कि बेयर शो में सर्वाइव करने के लिए कीड़े-मकोड़े भी खाते हैं. इस लिहाज से कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne) को यह पता था कि वहां पेट भरने के लिए उन्हें कीड़े-मकोड़ों या सांप का सेवन करना पड़ सकता है, लेकिन जब बेयर ने कहा कि वे दोनों एक मरे हुए चूहे को खाकर पेट भरेंगे तो डेलेविंगन के चेहरे के रंग उड़ गए.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की 'क्रेजी मुझको कर देती है' में दिखी धमाकेदार केमेस्ट्री, देखें वायरल वीडियो

टीवी चैट शो के मेजबान जिमी फैलॉन को कारा डेलेविंगन (Cara Delevingne) ने बताया, "सबसे खराब यह था कि जैसे ही पहाड़ी से नीचे उतरे तो वहां मैंने किसी एक जानवर के पूंछ को बाहर निकले हुए देखा, मैंने पूछा, यह क्या है? क्या यह चूहा है? और बेयर ने कहा कि परफेक्ट, यही आज रात हमारा डिनर है.." डेलेविंगने ने यह भी कहा, "वह उतना बुरा तो नहीं महक रहा था, लेकिन वह फ्रेश नहीं था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...