NDTV Khabar

सिर मुंडाए इस एक्ट्रेस को विमान यात्री समझ बैठा कैंसर का मरीज, फोटो लेने पर यूं हुआ बवाल

फिल्म 'द किसिंग बूथ' की अभिनेत्री जोई किंग ने एक विमान यात्री को लताड़ लगाई है, यात्री ने अभिनेत्री को बिना बालों के देखकर यह अंदाजा लगा लिया कि उन्हें कैंसर है और...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिर मुंडाए इस एक्ट्रेस को विमान यात्री समझ बैठा कैंसर का मरीज, फोटो लेने पर यूं हुआ बवाल

हॉलीवुड एक्ट्रेस जोई किंग (Joey King)

खास बातें

  1. को-पैसेंजर समझ बैठा कैंसर का मरीज
  2. हॉलीवुड एक्ट्रेस हुईं नाराज
  3. फिर यूं लगाई फटकार
नई दिल्ली:

फिल्म 'द किसिंग बूथ' की अभिनेत्री जोई किंग ने एक विमान यात्री को लताड़ लगाई है, यात्री ने अभिनेत्री को बिना बालों के देखकर यह अंदाजा लगा लिया कि उन्हें कैंसर है और उनके बगल में यह सोचकर बैठने से घबराने लगा कि कहीं वह भी इस बीमारी की संपर्क में न आ जाए. जोई ने अपने किरदार के लिए हाल ही में सिर मुंडाया था. उन्होंने रविवार को खुलासा किया कि वह एक विमान यात्री के बगल में बैठी थीं, जिसने सोचा कि उन्हें कैंसर है. वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, 19 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह शख्स उनके बगल में नहीं बैठना चाहता था, उसे डर था कि कहीं वह बीमारी के संपर्क में न आ जाए.

अनुष्का शर्मा के मोम के पुतले ने कुछ यूं ली सेल्फी, इंटरनेट पर वायरल हुई Photo

जोई ने ट्वीट किया, "मैं विमान में हूं और मेरे बगल में बैठा यह शख्स मेरी ओर मुड़ा और अपने फोन में मेरी तस्वीर ले ली और उसे लगा कि मैंने उसकी इस हरकत पर गौर नहीं किया है और उसने अपनी पत्नी को टेक्स्ट कर दिया कि वह एक लड़की के बगल में बैठा है जिसे कैंसर है (महज इसलिए क्योंकि मेरे सिर पर बाल नहीं हैं) और उसे डर है कि कहीं वह भी इस बीमारी के संपर्क में न आ जाए..कभी-कभी लोग इतने बेवकूफ कैसे बन जाते हैं." 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Joey King (@joeyking) on

दीपिका-रणवीर की Wedding Pics देख बोल पड़ी ये एक्ट्रेस, 'अब मेरी भी करवा दो शादी...'

इस महीने की शुरुआत में अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह जिप्सी रोज ब्लैंचर्ड का किरदार निभा रही हैं, जिसने बेरहमी से अपनी मां की हत्या कर दी थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement