NDTV Khabar

The Predator Hindi Trailer: बटन दबाते ही धरती पर लौटे खतरनाक Predator, यूं कर रहे हैं कत्लेआम

हॉलीवुड (Hollywood) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'प्रेडटर (Predator)'का जब भी कोई पार्ट आता है, बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा जाता है. दुनिया भर में पसंद की जाने वाली सीरीज Predator का अगला पार्ट रिलीज के लिए तैयार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Predator Hindi Trailer: बटन दबाते ही धरती पर लौटे खतरनाक Predator, यूं कर रहे हैं कत्लेआम

हॉलीवुड फिल्म 'The Predator' का हिंदी ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  1. जबरदस्त एक्शन फिल्म है The Predator
  2. पहले से खतरनाक हो गए हैं Predator
  3. 1987 में आई थी पहली फिल्म
नई दिल्ली: हॉलीवुड (Hollywood) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'प्रेडटर (Predator)'का जब भी कोई पार्ट आता है, बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा जाता है. दुनिया भर में पसंद की जाने वाली सीरीज Predator का अगला पार्ट रिलीज के लिए तैयार है. 'The Predator' इस सीरीज की चौथी फिल्म है, और इसकी हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में कमाल का एक्शन है और इसमें नजर आने वाले प्रेडटर को देखकर तो रूह कांप जाएगी. इस बार न सिर्फ प्रेडटर इंसानों को निशाना बना रहे हैं बल्कि वे आपस में भी टकरा रहे हैं. इस सीरीज की पहली 'Predator' 1987 में आई थी, और इसमें अरनॉल्ड श्वार्जेनेगर लीड रोल में थे, फिल्म ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था. 

Jennifer Lopez ने पहने ऐसे जूते चकरा जाएगा दिमाग, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो



गंगा नदी में डूब रही थी ये एक्ट्रेस, बीच नदी तड़पती दिखी तो डायरेक्टर ने किया ये काम...देखें Photo

'The Predator' की कहानी छोटे बच्चे की है जो गलती से ऐसा बटन दबा देता है जिससे प्रेडटर्स को धरती पर लौटने का सिग्नल मिल जाता है. इसके बाद एक के बाद खतरनाक प्रेडटर धरती पर आने लगते हैं. लेकिन इस बार प्रेडटर ने अपने डीएनए को अन्य एलियंस के डीएनए के जरिये और भी रिच कर लिया है. इस खतरे को रोकने का दम सिर्फ कुछ पूर्व सैनिक और एक साइंस टीचर ही रखते हैं. इस तरह हर कोई प्रेडटर का शिकार है, लेकिन इन जांबाजों की टीम को उन्हें ठिकाने लगा है. हिंदी ट्रेलर बहुत ही कमाल है, अपनी भाषा में एंटरटेनमेंट का अलग ही मजा है. फिर डायलॉग भी काफी दिलचस्प हैं. 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कहर बरपाने को तैयार, हॉलीवुड स्टाइल में दिखाएंगे हैरतअंगेज एक्शन



छोटे बालों में खुद को 'सेक्सी' नहीं मानती किम कार्दशियां

टिप्पणियां
'The Predator' के इस चौथे पार्ट में हर वह मसाला है जो हॉलीवुड फिल्म प्रेमियों को बांधकर रखने का काम करता है. 'द प्रेडटर' को शेन ब्लैक ने डायरेक्ट किया है और ब्लैक फिल्म में सपोर्टिंग रोल भी कर रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर जॉन डेविस हैं. 'द प्रेडटर' में बॉयड होलब्रूक, ट्रेवेंते रॉड्स, जैकब ट्रेम्बले, कीगन-माइकल की, ओलिविया मन, स्टर्लिंग के ब्राउन और एल्फी एलन लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग जून 2017 में पूरी हुई थी और ये अमेरिका में 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. हालांकि भारत में इसकी रिलीज डेट अभी आ नहीं सकी है. 

 ...और भी हैं हॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement