भीड़ से गुजर रहीं माइली सायरस को एक फैन ने जबरन किया किस, Video देख भड़के फैन

अमेरिकी सिंगर माईली सायरस (Miley Cyrus) को एक फैन ने पकड़कर जबरन किस करने की कोशिश की.

भीड़ से गुजर रहीं माइली सायरस को एक फैन ने जबरन किया किस, Video देख भड़के फैन

माईली सायरस (Miley Cyrus) का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

बार्सिलोना :

अमेरिकी सिंगर माईली सायरस (Miley Cyrus) को एक फैन ने पकड़कर जबरन किस करने की कोशिश की. यह वाकया उस समय हुआ जब माईली सायरस (Miley Cyrus) एक होटल से रवाना हो रही थीं.  'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, एक वीडियो में सायरस (Miley Cyrus) और उनके पति लियाम हेम्सवर्थ (Liam Hemsworth) को बार्सिलोना (Barcelona) में होटल से रवाना होते देखा जा सकता है, तभी फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया.  26 वर्षीय गायिका (Miley Cyrus) अपने 29 वर्षीय पति (Liam Hemsworth) के साथ भीड़ के बीच से निकल रही थी, तभी एक शख्स ने बालों से उन्हें पकड़ते हुए अपनी ओर खींचकर उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की.   

लोकसभा चुनावों के बाद इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा-अब पैसा कमाने का वक्त...

वीडियो में वह शख्स महज सेकंड भर के लिए नजर आ रहा है. माईली (Miley Cyrus) ने उसके किस करने से पहले उसे हटा दिया और सुरक्षाकर्मियोंने उन्हें अलग किया. 

Bharat Box office Collection: एडवांस बुकिंग में दिखा भारत का जलवा, बाहुबली और एंडगेम का टूटेगा रिकॉर्ड ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सायरस (Miley Cyrus) प्रिमावेरा साउंड फेस्टिवल में प्रस्तुति देने के सिलसिले में बार्सिलोना में थीं. सोशल मीडिया पर न तो गायिका ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं चाहें कुछ भी करूं लेकन मुझे इस तरह घसीटा नहीं जा सकता है.साथ ही उनके फैन भी इस घटना पर आपत्ति जताते हुए नजर रहे हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...