घर में कैद इस हॉलीवुड सिंगर का हुआ बुरा हाल, 5 दिन से नहा भी नहीं पाईं

हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस (Miley Cyrus) कोरोनावायरस आइसोलशन में हैं, जिसके कारण वह बीते पांच दिनों से नहीं नहा पाई हैं.

घर में कैद इस हॉलीवुड सिंगर का हुआ बुरा हाल, 5 दिन से नहा भी नहीं पाईं

हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस (Miley Cyrus)

नई दिल्ली:

हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस (Miley Cyrus) कोरोनावायरस आइसोलशन में हैं, जिसके कारण वह बीते पांच दिनों से नहीं नहा पाई हैं. माइली साइरस Miley Cyrus) ने कहा कि उन्होंने पांच दिनों से अपने कपड़े नहीं बदले हैं, साथ ही वह बीते पांच दिनों से नहा भी नहीं पाई हैं. सिंगर के इंस्टाग्राम शो 'ब्राइट माइंडेड : लाइव विद माइली साइरस' के एक क्लिप में वह कह रही हैं, "मैं पांच दिनों से इस स्वेटपैंट से बाहर नहीं आ पाई हूं."

माइली साइरस (Miley Cyrus) ने आगे कहा, "अभी फिलहाल ऐसा करने की कोई योजना नहीं है." साझा की गई वीडियो पर एक व्यक्ति ने लिखा, "आशा है कि एक वक्त के बाद आप इन्हें धोएंगी। ऐसी और कई चीजें हैं, जिसे आप नहीं कर सकती."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत सहित पूरी दुनिया में कोरोनावायरस की दहशत है. गरुवार को पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा था: "22 मार्च को हमारा यह प्रयास, हमारा आत्म संयम, देश हित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक मजबूत प्रतीक होगा." उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए. प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और प्रत्येक भारतीय को सतर्क रहना चाहिए." बता दें कि पीएम मोदी के इस 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है.