काइली जेनर को पछाड़ इस सिंगर ने 'फोर्ब्स सेलेब्रिटी 100' में पहले स्थान पर किया कब्जा, कमाए इतने करोड़

'ब्लैक स्पेस (Black Space)' स्टार टेलर स्विफ्ट ने साल 2016 में 17 करोड़ डॉलर की कमाई कर 'फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100' में पहला स्थान प्राप्त किया था. एक बार फिर उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है.

काइली जेनर को पछाड़ इस सिंगर ने 'फोर्ब्स सेलेब्रिटी 100' में पहले स्थान पर किया कब्जा, कमाए इतने करोड़

'फोर्ब्स सेलेब्रिटी 100 (Forbes Celebrity 100)' लिस्ट में ये सिंगर पहुंची पहले स्थान पर

खास बातें

  • 'फोर्ब्स सेलेब्रिटी 100' लिस्ट में सिंगर टेलर स्विफ्ट ने पाया पहला स्थान
  • काइली जेनर को पछाड़ा
  • साल 2016 में भी थी स्विफ्ट नंबर वन पर
नई दिल्ली:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) ने अपने नाम अब एक नया रिकॉर्ड कर लिया है. 'लव स्टोरी' और 'यू बिलॉन्‍ग विद मी (You Belong With Me)' जैसी एल्बम में अपने सिंगिग का हुनर दिखाने वाली टेलर स्विफ्ट 'फोर्ब्स सेलेब्रिटी 100 (Forbes Celebrity 100)' लिस्ट में इस साल पहले स्थान पर पहुंच गई हैं. टेलर स्विफ्ट ने पिछले साल 18.5 करोड़ डॉलर की कमाई करते हुए रियालिटी टीवी स्टार काइली जेनर (Kylie Jenner) को पछाड़कर पहला स्थान हासिल किया है. इस साल की लिस्ट में काइली दूसरे नंबर पर हैं.

...जब 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के सेट पर मच गया था बवाल, नाराज होकर एक्टर सौरभ शुक्ला ने खुद को कर लिया था वैनिटी वैन में बंद

'ब्लैक स्पेस (Black Space)' स्टार टेलर स्विफ्ट ने साल 2016 में 17 करोड़ डॉलर की कमाई कर 'फोर्ब्स सेलेब्रिटी 100' में पहला स्थान प्राप्त किया था. एक अमेरिकी रिपोर्ट के मुताबिक 29 साल की स्विफ्ट ने 2018 में अपने रेपुटेशन स्टेडियम दौरे के साथ-साथ नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग और रिपब्लिक रिकॉर्डस में नए सौदे से भी लाखों की कमाई की थी. जिससे उन्हें ये मुकाम हासिल करने में मदद मिली. 

'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ा नया सदस्य, कॉमेडी किंग ने यूं किया स्वागत, देखें Video

बता दें 'फोर्ब्स सेलेब्रिटी 100 (Forbes Celebrity 100)' की लिस्ट में दूसरी महिला सेलीब्रिटीज में कॉमेडियन एलेन डीजेनरस, रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियन वेस्ट (Kim Kardashian), सिंगर रिहाना, केटी पेरी और पिंक शामिल हैं. इनके अलावा इस लिस्ट में कई मशहूर और चर्चित लोग शामिल हैं. बता दें हाल ही में टेलर स्विफ्ट अपनी एलबम्स के राइट को लेकर काफी चर्चा में आई थीं. सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने करियर की शुरुआत 'बिग मशीन रिकॉर्ड्स' के साथ की थी. उसके बाद उन्होंने अपने करियर में कई मशहूर गाने गाए, जो काफी फेमस हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनपुट: आईएएनएस

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...