मां-बाप से परेशान हुईं हॉलीवुड स्टार जेनिफर गार्नर, बोलीं- कोरोनावायरस के निर्देशों को मान ही नहीं रहे

हॉलीवुड स्टार जेनिफर गार्नर (Jennifer garner) अपने पिता विलियम और मां पैट्रीशिया से इस वक्त काफी परेशान हैं, जो कोरोनावायरस (Coronavirus) के इस प्रकोप के बीच घर पर रुकने और सार्वजनिक जगहों से दूरी बनाने की बात को मानने से इनकार कर रहे हैं.

मां-बाप से परेशान हुईं हॉलीवुड स्टार जेनिफर गार्नर, बोलीं- कोरोनावायरस के निर्देशों को मान ही नहीं रहे

जेनिफर गार्नर (Jennifer garner)

खास बातें

  • मां-बाप से परेशान हुईं हॉलीवुड स्टार
  • माता-पिता को घर में रखना हो रहा मुश्किल : जेनिफर गार्नर
  • बोलीं- कोरोनावायरस के निर्देशों को मान ही नहीं रहे
नई दिल्ली:

हॉलीवुड स्टार जेनिफर गार्नर (Jennifer garner) अपने पिता विलियम और मां पैट्रीशिया से इस वक्त काफी परेशान हैं, जो कोरोनावायरस (Coronavirus) के इस प्रकोप के बीच घर पर रुकने और सार्वजनिक जगहों से दूरी बनाने की बात को मानने से इनकार कर रहे हैं. विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) की ओर से कोविड-19 (Covid 19) को फैलने से रोकने के लिए इस वक्त लोगों से सार्वजनिक जगहों से दूरी बनाने और घरों में रहने की अपील की जा रही है. 

ऐसे में जेनिफर गार्नर (Jennifer garner) ने अमेरिकी शो के मेजबान जिमी फैलॉन को बताया कि वह अपने माता-पिता से इस वक्त बेहद परेशान हैं, जो इस जरूरी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं.

जेनिफर गार्नर (Jennifer garner) ने कहा, "नौजवान, बीस साल से कम आयु वाले लोग और मेरे माता-पिता को लेकर सबसे ज्यादा मुश्किल हो रही है. मैं अपने माता-पिता से कह रही हूं कि आप लोगों के लिए ही ये सारे नियम बनाए जा रहे हैं, लेकिन उन्हें तो बस बाहर यहां-वहां जाना है. घर में रहे, आपको रहना होगा." बता दें कि पुरी दुनिया इस समय कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी की समस्य से जूझ रही है.