NDTV Khabar

इस हॉलीवुड स्टार ने एक सेल्फी के लिए मांगे 75 हजार रुपये, सोशल मीडिया पर फैंस ने ली चुटकी

हॉलीवुड के सुपर स्टार सिलवेस्टर स्टेलॉन (Sylvester Stallone) अपनी आगामी फिल्म 'रैम्बो लास्ट ब्लड (Rambo Last Blood)' के प्रमोशन में बिजी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस हॉलीवुड स्टार ने एक सेल्फी के लिए मांगे 75 हजार रुपये, सोशल मीडिया पर फैंस ने ली चुटकी

फाइल फोटो: सिलवेस्टर स्टेलॉन (Sylvester Stallone)

नई दिल्ली:

हॉलीवुड के सुपर स्टार सिलवेस्टर स्टेलॉन (Sylvester Stallone) अपनी आगामी फिल्म 'रैम्बो लास्ट ब्लड (Rambo Last Blood)' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान सिलवेस्टर (Sylvester Stallone) पूरी दुनिया में जगह-जगह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं. सिलवेस्टर (Sylvester Stallone) का इंतजार उनके फैंस आंखें बिछाकर कर रहे हैं. ज्यादातर फैंस की एक ही डिमांड होती है कि उनका सुपरस्टार उनके साथ सेल्फी क्लिक करके, पल को यादगार बना दें. लेकिन सिलवेस्टर ने अपने फैंस को एक जोरदार झटका दिया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सिलवेस्टर (Sylvester Stallone) अपनी सेल्फी के लिए एवज में फैंस से पैसे लेंगे. सिलवेस्टर के इस फैसले से उनके फैंस में नाराजगी देखने को मिली. 

पेरिस में कुछ इस अंदाज में वेकेशन मना रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, Photo हुई वायरल


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 72 साल के सिलवेस्टर (Sylvester Stallone), फिल्म प्रमोशन के चलते होने वाले इवेंट में सेल्फी लेने वालों पर सेल्फी का चार्ज लगाते हुए 1081 डॉलर लेने की तैयारी में हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म को लेकर सितम्बर में होने वाले इस टूर के टिकट का दाम पहले 160 डॉलर रखा गया था लेकिन अब इसे बढ़ाकर 1081 डॉलर कर दिया गया है. भारतीय मुद्रा में इसे देखा जाए तो यह रकम करीब 75 हज़ार रुपये से ज्यादा हो जाती है. हालांकि इस दाम में सिर्फ सेल्फी नहीं बल्कि पूरा पैकेज मिलेगा. जिसमें लाइव इंटरव्यू देखने को मिलेगा साथ ही 3 कोर्स डिनर का लुत्फ़ उठाने का मौका भी मिलेगा. बता दें कि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.  

टिप्पणियां

नताशा दलाल के साथ शादी पर वरुण धवन का आया रिएक्शन, पापा डेविड धवन बोले- धूमधाम से होगी...

मीडिया में इस तरह की खबरें आने के बाद सिलवेस्टर (Sylvester Stallone) के फैंस नाराज हो गए हैं. लोगों ने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की हैं.  कुछ फैंस ने इसे शर्मनाक बताया है तो कुछ फैंस ने सेल्फी के लिए रुपये देने में भी दिलचस्पी दिखाई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement