ट्रंप के बाद हथौड़े वाले थॉर पर चढ़ा DDLJ का खुमार, बोले-बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी, देखें Video

हॉलीवुड के सुपरस्टारर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) उर्फ थॉर (Thor) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो डीडीएलजे (DDLJ) का डायलॉग बोल रहे हैं.

ट्रंप के बाद हथौड़े वाले थॉर पर चढ़ा DDLJ का खुमार, बोले-बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी, देखें Video

क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) उर्फ थॉर (Thor) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • ट्रंप के बाद हथौड़े वाले थॉर पर चढ़ा DDLJ का खुमार
  • 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का डायलॉग बोलते दिखे
  • इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) को आज भी दुनियाभर में पसंद किया जाता है. बीते दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भारत दौरे के दौरान इस फिल्म का जिक्र किया था. अब हॉलीवुड के सुपरस्टारर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) उर्फ थॉर (Thor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) फिल्म का डायलॉग बोल रहे है. सोशल मीडिया पर 'थॉर' का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल्ली हिंसा पर फूटा गुस्सा, बोलीं- जिस धर्म का पालन करते हैं...

हॉलीवुड सुपरस्टारर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) उर्फ थॉर (Thor) का यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह साल 1995 में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) का लोकप्रिय डायलॉग 'बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती है' बोलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने फिर से इंस्टाग्राम पर इस क्लिप को शेयर किया है.

दिल्ली हिंसा की सुनवाई कर रहे जज का हुआ ट्रांसफर तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं, 'कम से कम वो जीवित तो हैं...'

क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) उर्फ थॉर (Thor) के इस वीडियो को पिछले साल 'एक्सट्रैक्शन' में हेम्सवर्थ के सह-कलाकार रुद्राक्ष जायसवाल ने साझा किया था, जिसका पहले नाम 'ढाका' था. वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि रुद्राक्ष हेम्सवर्थ को फिल्म का लोकप्रिय डायलॉग 'बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती है' बुलवाते हुए नजर आ रहे हैं. बीते दिनों डोनाल्ड ट्रंप ने हिंदी फिल्मों की तारीफ करते हुए भारतीयों के दिलों को छूने की कोशिश की और अपने-अपने समय की दो सबसे मशहूर फिल्मों 'शोले' और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) का नाम भी लिया.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...