CAA को लेकर पीएम मोदी की आलोचना करना ब्रिटिश कॉमेडियन को पड़ा भारी, हॉटस्टार ने बैन किया एपिसोड...

ब्रिटिश कॉमेडियन जॉन ऑलिवर (John Oliver) के उस एपिसोड को हॉटस्टार इंडिया ने बैन कर दिया है, जिसमें उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) की आलोचना की थी.

CAA को लेकर पीएम मोदी की आलोचना करना ब्रिटिश कॉमेडियन को पड़ा भारी, हॉटस्टार ने बैन किया एपिसोड...

पीएम मोदी (PM Modi) की आलोचना करने पर जॉन ऑलिवर के एपिसोड को हॉटस्टार ने किया बैन

खास बातें

  • ब्रिटिश कॉमेडियन ने सीएए को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज
  • कॉमेडियन का एपिसोड हॉटस्टार भारत ने किया बैन
  • स्वरा भास्कर ने शेयर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

ब्रिटिश कॉमेडियन जॉन ऑलिवर (John Oliver) ने हाल ही में अपने फेमस कार्यक्रम के दौरान विवादित नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर खूब तंज कसा था. एचबीओ पर प्रसारित होने वाले अपने व्यंग्यात्मक करंट अफेयर्स शो 'लास्ट वीक टुनाइट (Last Week Tonight)' में उन्होंने सीएए पर (CAA) विस्तार से चर्चा की थी. बता दें, अपने कार्यक्रम को लेकर कॉमेडियन जॉन ऑलिवर ट्विटर पर ट्रेंड भी हुए. इस दौरान कई सेलेब्रिटीज ने उनको लेकर ट्वीट किया. हालांकि, पीएम मोदी और सीएए पर टिप्पणी करने को लेकर जॉन ऑलिवर का ये एपिसोड भारत में बैन हो गया है.

दिल्ली हिंसा को लेकर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- नेताओं के बच्चे विदेश में और दूसरों के बच्चों के हाथों में पत्थर...


इस बात की जानकारी मेनका दोशी ने ट्वीट करके दी है. वहीं, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उनके ट्वीट को रिट्वीट किया है. मेनका ने ट्वीट करते हुए लिखा, "जॉन ऑलिवर के उस एपिसोड को भारत में हॉटस्टार ने बैन कर दिया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की आलोचना की थी." उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

दिल्ली हिंसा को लेकर चेतन भगत के Tweet का अनुपम खेर ने दिया जवाब, बोले- हिंदू-मुस्लिम दोनों ने...

कॉमेडियन ऑलिवर (Comedian John Oliver) ने अपने शो के दौरान भारतीय नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर 18-मिनट का स्पष्टीकरण दिया, इस कानून की मुस्लिम विरोधी के रूप में आलोचना की गई और पिछले दो महीनों से पूरे भारत में सीएए को लेकर घातक विरोध प्रदर्शन चल रहा है. कॉमेडियन ने सीएए और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के बीच लिंक की व्याख्या करते हुए कहा, "मोदी (PM Narendra Modi) और उनकी पार्टी लाखों मुसलमानों की नागरिकता छीनने वाली है और उन्होंने इसे बड़ी ही चतुराई से दो चरण में किया है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com